Mirzapur News: प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को दिया मौत का गिफ्ट, मोबाइल तोड़ने का ऐसे लिया बदला

Mirzapur News: हत्यारोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए संजीव ने बताया कि वह अमित की बहन को मोबाइल फोन दिया था। जिसे अमित कुमार ने पटक कर तोड़ दिया था।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-06-11 17:07 GMT

मीरजापुर में प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को दिया मौत का गिफ्ट: Photo - Social Media

Mirzapur News: प्रेमिका का फोन तोड़ने पर उसके इकलौते भाई की प्रेमी ने हत्या (lover killed) की थी। नाबालिक दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया था। अहरौरा थाना पुलिस ने 9 जून को नाबालिक अमित कुमार की हत्या का खुलासा किया। उसे घर से बुलाकर मौत की नींद सुलाने वाला कोई और नहीं उसकी बहन का प्रेमी निकला । जो उसके ही घर के सामने रहता है । उसने अपने नाबालिक दोस्त के साथ वारदात को अंजाम दिया था । पुलिस (UP Police) दोनों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त रॉड बरामद कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। इस वारदात का खुलासा एसपी नक्सल महेश अत्रि ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान किया ।

बता दें कि 9 जून को अहरौरा थाना (Ahraura Police Station) पर अधवार निवासी कक्षा 9 में पढ़ने वाले अमित की हत्या के बाद पिता होरीलाल प्रजापति ने नामजद अभियुक्तों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया था। जिसके आधार पर पुलिस टीम ने विवेचना एवं वांछित अभियुक्तों की तलाश जारी रखा । मुखबिर की सूचना के पर ग्राम लालपुर नहर पुलिया के पास से गांव के ही संजीव कुमार उर्फ गोलू और उसके नाबालिक दोस्त को गिरफ्तार किया।

कुमार मृतक की बहन से अभियुक्त संजीव उर्फ गोलू का प्रेम सम्बन्ध था

एसपी नक्सल ने बताया कि पूछताछ में हत्यारोपी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि अमित कुमार मृतक की बहन से अभियुक्त संजीव उर्फ गोलू का प्रेम सम्बन्ध था, संजीव ने अमित की बहन को मोबाइल फोन दिया था । जिसे अमित कुमार ने पटक कर मोबाइल तोड़ दिया था। मोबाइल तोड़ने और प्रेम का विरोध करने से खफा संजीव अपने दोस्त के साथ मिलकर योजना बनाकर अमित कुमार की हत्या कर दी ।

पुलिस टीम को मिला पुरस्कार

गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी उप निरीक्षक संजय कुमार सिंह, एस आई श्यामलाल, हेड कांस्टेबल सचिन मौर्या, अनूप सिंह, कांस्टेबल अखिलेश कुमार, महिला कांस्टेबल सुमन मौर्या शामिल रही । पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को 5000 रुपए के पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की ।

Tags:    

Similar News