आग का गोला बनी युवती: लखनऊ की सड़कों पर जलती हुई भागी, मंजर देख सहमे लोग

लखनऊ में पीजीआई थाने के पास ही सड़क किसान एक युवती ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृत युवती की शिनाख्त सौम्या कश्यप के तौर पर की है।

Update: 2020-12-30 04:07 GMT

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मंगलवार की देर शाम रायबरेली रोड पर पंडित दीन दयाल पार्क के पास एक युवती ने स्कूटी से पहुँच कर खुद पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली। चंद पलों में युवती आग का गुब्बार बन गयी और उधर उधर भागने लगी। लोगों ने उसे देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी और बचाने में जुट गए। झुलसी अवस्था में उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, हालंकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रायबरेली रोड पर युवती ने खुद पर पेट्रोल उड़ेल लगाई आग

दरअसल, लखनऊ में पीजीआई थाने के पास ही सड़क किसान एक युवती ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृत युवती की शिनाख्त सौम्या कश्यप के तौर पर की है, जो बीटेक पास थी और सीतापुर सदर की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि बीती शाम युवती पंडित दीन दयाल उपाध्याय पार्क की बाउंड्री वाल के पास अपनी लाल रंग की स्कूटी से पहुंची। उसने सड़क किसान स्कूटी खड़ी की और एक झोपड़पट्टी के पास खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

ये भी पढ़ेंः नीतीश को ऑफर के बाद RJD का बड़ा दावा, JDU के 17 विधायक बगावत को तैयार

आग की लपटों घिरी युवती सड़क पर इधर-उधर भागी

देखते ही देखते युवती आग की लपटों में पूरी तरह से घिर गयी और इधर-उधर भागने लगी। राह चलते लोगों और स्थानीय निवासियों ने उसे देखा तो पुलिस को जानकारी दी। मौके पर इंस्पेक्टर आशीष द्विवेदी, एसीपी कैंट बीनू सिंह और अन्य अधिकारी पहुंचे। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने सौम्या को मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना सड़क की दूसरी पट्टी पर लगे सीसी कैमरे के कैद हो गई है।

पुलिस ने की शव की शिनाख्त

युवती की पहचान के लिए जांच पड़ताल शुरू हुई तो पता चला की उसकी स्कूटी का रजिस्ट्रेशन सीतापुर जिले का है। गाडी संख्या के आधार पर सीतापुर पुलिस के माध्यम से उसके परिवार से सम्पर्क किया गया और उन्हें घटना की जानकारी दी गयी। देर रात सौम्या के पिता मुन्ना लाल पीजीआई थाने पहुँचे और शव की शिनाख्त की।

ये भी पढ़ें- TMC नेता की हत्या: ताबड़तोड़ गोलियों से किया छलनी, बंगाल में तोड़फोड़-आगजनी

सीतापुर छठा मिल की रहने वाली

उन्होंने बताया कि वह छठा मिल पर रहते हैं और पेशे से शिक्षक है। बेटी के आत्महत्या करने की वजह की उन्हें जानकारी नहीं है। सौम्या के बारे में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने 2015 में राजस्थान स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक पास किया था।

[video data-width="352" data-height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/4SW4RIo6MJT77GD9.mp4"][/video]

परिवार ने दी जानकारी

वहीं बीती शाम वह कुछ परेशान लग रही थी लेकिन पूछने पर भी उसने कुछ नहीं बताया और शाम चार बजे घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली थी। उसके देर तक न लौटने पर घर वालों ने सौम्या के मोबाइल पर काल भी की लेकिन पता चला की फोन और पर्स वह घर पर ही छोड़ कर गयी थी। बाद में पीजीआई थाने से उनके पास कॉल पहुंची तो घर वालों के होश ही उड़ गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News