Lucknow News: बीकॉम की छात्रा ने लगाई फांसी, शरीर पर सुसाइड नोट लिख युवक पर लगाए आरोप

Lucknow News: छात्रा के भाई के मुताबिक उसने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा है । जिसमें एक युवक पर आरोप लगाए हैं ।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  Monika
Update: 2022-04-29 04:53 GMT

फांसी लगाकर आत्महत्या (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी एक युवक से तंग आकर बीकॉम की छात्रा (B.Com student) ने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या (commit suicide) कर ली । घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब छात्रा बाथरूम से काफी देर तक बाहर नहीं निकली । घरवालों ने जाकर देखा तो अंदर से बाथरूम बंद था । आवाज देने पर भी उस कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख कर दंग रह गए । छात्रा फंदे फंदे से लटकी मिली जिसके बाद घटना की सूचना गुडंबा पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । छात्रा के भाई के मुताबिक उसने अपने शरीर पर सुसाइड नोट लिखा है । जिसमें एक युवक पर आरोप लगाए हैं ।

घटना गुडंबा थाना क्षेत्र के जानकीपुरम सेक्टर जे की है । यहां के रहने वाले गोपाल तिवारी की 20 वर्षीय बेटी केसीसी कॉलेज में बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा थी । गुरुवार दोपहर अचानक किसी बात को लेकर वह इतनी परेशान हुई कि घर के अंदर बाथरूम में जाकर फांसी के फंदे से लटक गई । छात्रा ने अपने शरीर पर सुसाइड नोट भी लिखा था । जिसमें एक अजय नाम के युवक पर आरोप लगाया है । छात्रा के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके शरीर पर सुसाइड नोट लिखा है । जिसमें किसी अजय नाम के युवक का जिक्र किया गया है । घर वालों को भी इस युवक के बारे में जानकारी नहीं है । पुलिस भाई की तहरीर पर आरोपी अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसका पता लगाने में जुट गई है ।

युवक के बारे में नहीं कोई जानकारी 

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रा के भाई की ओर से दी गई तहरीर में अजय पर आरोप लगाए गए हैं । इसलिए मामला दर्ज किया गया है । फिलहाल अजय कौन है, इसकी जानकारी किसी को नहीं है । अब छात्रा के मोबाइल से उसके बारे में पता लगाया जा रहा है कि आखिर अजय कौन है । छात्रा के मोबाइल में कुछ संदिग्ध नंबर और मैसेज मिले हैं । जिनके आधार पर पुलिस जांच कर रही है । फिलहाल आत्महत्या के प्रमुख कारण क्या है, किस बात को लेकर छात्रा परेशान थी यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा । पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी । उसने इसके पीछे एक युवक को दोषी ठहराया है ।

Tags:    

Similar News