लखनऊ: गोमती नगर इलाके में जीवन प्लाजा के बगल की निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी

राजधानी के गोमती नगर इलाके में आज गुरूवार को हुसड़िया चौराहे से पहले जीवन प्लाजा के बगल की बिल्डिंग गिर गई। दो मंजिला इस बिल्डिंग के गिरने से किसी के हताहत हो

Update: 2018-11-22 10:56 GMT

लखनऊ: राजधानी के गोमती नगर इलाके में आज गुरूवार को हुसड़िया चौराहे से पहले जीवन प्लाजा के बगल की बिल्डिंग गिर गई। दो मंजिला इस बिल्डिंग के गिरने से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।प्रशासन और पुलिए के लोग बचाव व राहत कार्य के लिए मौके पर मौजूद है।निर्माणाधीन इस बिल्ड़िंग के गिरने से किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें ........शाहजहांपुर : निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग गिरी, कई मजदूर मलबे में दबे

गोमतीनगर इलाके के विरामखंड में स्थित एक मकान अचानक गिर गया। निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल धंसने से ये हादसा हुआ है, 5 लोगों के दबे होने की आशंका है। पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर है, स्थानीय लोगों की मद्द से राहत कार्य शुरू हो चुका है। बीजेपी नेता अशोक पांडेय के इस रिहायशी मकान में अवैध रूप से कॉमर्शियल निर्माण कार्य चल रहा था। एलडीए से मकान का लेआउट प्लान भी एप्रूव नहीं बताया जा रहा है।



यह भी पढ़ें ........गाज़ियाबाद डासना फ्लाई ओवर के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी

गोमती नगर हूसड़िया, चौराहा जीवन प्लाज़ा माल के बग़ल में ग़लत तरीक़े से कन्स्ट्रक्शन होने के कारण बिल्डिंग का हिस्सा गिर गया। कहीं ना कहीं इसमें लखनऊ विकास प्राधिकरण की लापरवाही नज़र आती है। आस पास के घरों में भी नुक़सान होने के साथ आग भी लगी। घटना काफ़ी गम्भीर थी। लखनऊ पूलिस व दमकल मौक़े पर मौजूद है। किसी भी प्रकार की जानमाल की हानि नहीं हुई।

यह भी पढ़ें ........गोलागंज स्थित गुलाब सिनेमा के बगल में जर्जर बिल्डिंग गिरी,बाल-बाल बचे अपर नगर आयुक्त अनिल मिश्रा

Tags:    

Similar News