राजधानी में हैवानियत: बदमाशों ने आपसी रंजिश में युवक को जिंदा जलाया, 6 दिन बाद तड़पकर हुई मौत

Lucknow News: लखनऊ में 4 बदमाशों ने युवक को जिंदा जलाया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

Report :  Raj Kumar Singh
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-30 08:05 GMT

लखनऊ में 4 बदमाशों ने युवक को जलाया, मौत

Lucknow News: लखनऊ के हुसैनगंज स्तिथ सुदामापुरी इलाके में बीते रविवार को संदिग्ध परिस्तिथियों में एक युवक अस्पताल पहुंचा था। इलाज के दौरान तकरीबन 6 दिन में उसकी मौत हो गई। युवक बर्न वार्ड में इलाज चल रहा था। आरोप है कि उसको विवाद के बाद जलाने वाले मोहल्ले के ही 4 लोग थे। जिनका नाम अमित,अरविंद,टार्ज़न और अंशु है। 

सनी ने मरने से पहले एक वीडियो के ज़रिए चारों आरोपियों का नाम लिया था। युवक ने आरोप लगाया था कि इन सभी लोगों ने उसको मोहल्ले में ही पेट्रोल डालकर जला दिया था, जिसके चलते पूरी तरह वो झुलस गया था।  

पुलिस ने घटना को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच की 

मामला जब सोशल मीडिया की सुर्खियों में आया था अफसरों ने जांच पड़ताल की एडीसीपी मध्य राघवेंद्र मिश्रा मुताबिक पहले पुलिस की पड़ताल में इस घटना को संदिग्ध माना जा रहा था लेकिन कुछ दिन बाद तस्वीर साफ हुई और कुछ लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर 2 लोग अरविंद सोनकर व टार्जन को जेल भेजा गया । मामले की तफ्तीश में जो भी नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाएगी 

मौत के बाद परिवार में शोक की लहर 

30 वर्षीय सनी की मौत के बाद उसकी माँ कुसुम गश खाकर गिर गयी अस्पताल में मौजूद लोगों ने उनको होश में लाया देखते ही देखते आसपास के मोहल्ले वालों को जब सनी के मौत की खबर पता चली तो सभी लोगो का तांता सिविल अस्पताल में जमा हो गया जिसको देखते हुए भारी पुलिस बल भी अस्पताल मे तैनात कर दिया गया जिससे वहां की शांति व्यवस्था बनी रहे ।

स्थानीय पार्षद हर्षित दीक्षित के ऊपर आरोप 

मृतक सनी ने मरने से पहले ये आरोप लगाया था क्षेत्रीय पार्षद हर्षित दीक्षित की शह पर आरोपित पर हमला हुआ था क्योंकि उनकी शह पर वो सभी निडर थे और आज मृतक सनी की माँ कुसुम ने भी आरोप लगाया है कि स्थानिय भाजपा पार्षद हर्षित दीक्षित से जमीनी मामले को लेकर रंजिश रखते थे जिसके कारण उनके चलते ही उनके बेटे की आज जान गयी है नई आरोपितों ने इस घटना को अंजाम दिया वो सभी उसकी स्थानिय पार्षद की शह पर क्षेत्र में दबंगई किया करते थे

Tags:    

Similar News