Lucknow News: 1997 बैच के मेडिकोज ने मनाया सिल्वर जुबली एलुमिनाई मीट, डॉ. विक्रम आहूजा बोले - कभी नहीं भूल सकता वो दिन

Lucknow News: राजधानी के सरदार पटेल पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ डेंटल एंड मेडिकल साइंसेज (SPPGIDMS) के 1997 बैच के मेडिकल स्टूडेंट्स द्वारा होटल सेंट्रम में 'सिल्वर जुबली एलुमिनाई मीट का आयोजन किया गया।

Report :  Shashwat Mishra
Update: 2022-10-09 14:29 GMT

मेडिकोज 1997 बैच ने मनाया सिल्वर जुबली एलुमिनाई मीट

Lucknow News: राजधानी के सरदार पटेल पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ डेंटल एंड मेडिकल साइंसेज (SPPGIDMS) के 1997 बैच के मेडिकल स्टूडेंट्स द्वारा होटल सेंट्रम में 'सिल्वर जुबली एलुमिनाई मीट का आयोजन किया गया। इस मीट में 41 मेडिकल स्टूडेंट्स ने प्रतिभाग किया। जो आज ख्याति प्राप्त हैं और इस दौर में बड़े डेंटिस्ट के तौर पर जाने जाते हैं।

इनमें से कुछ छात्र विदेश में रहने लगे हैं। लेकिन इस मीट में शिरकत करने लखनऊ पहुंचे। एलुमिनाई मीट में 'सुवेनियर' नाम की एक बुकलेट भी विमोचित की गई। जिसमें वर्ष 1997 बैच के सभी छात्रों का ब्यौरा है। इस मीट में जब पुराने दोस्त एक संग मिले, तो उनके चेहरे पर मुस्कुराहट के सिवा कुछ भी नहीं था, आंखों में ख़ुशी के आंसू छलक पड़े।


'कभी नहीं भूल सकता वो दिन'

नवाबों के शहर के मशहूर डेन्टल सर्जन व लिमका बुक ऑफ रिकार्ड्स में अपना नाम दर्ज करा चुके डॉ. विक्रम आहूजा भी सरदार पटेल डेन्टल इंस्टिट्यूट के 1997 बैच के छात्र रहे हैं। साथ ही, इस सिल्वर जुबली एलुमिनाई मीट की ऑर्गनाइजिंग कमेटी में एडवाइजरी व रिसेप्शन कमेटी भी देख रहे थे। डॉ. विक्रम आहूजा ने बताया कि जब मैं और मेरे कुछ साथी इस एलुमिनाई मीट की तैयारियों में जुटे थे, तब ही से मैं अपने दोस्तों से मिलने को लेकर भावुक था।


मुझे अपने कॉलेज के वो पुराने दिन याद आ रहे थे, जिन्हें मैं कभी नहीं भुला सकता हूँ। उन्होंने कहा कि वाकई में अगर ज़िंदगी में 'गोल्डन डेज' की बात की जाए, तो मैं उन्हें स्कूल व कॉलेज में बिताए दिनों की ही संज्ञा दूंगा। बता दें कि इस सिल्वर जुबली एलुमिनाई मीट में शामिल होने वाले डॉक्टरों में डॉ. भावना साहने, डॉ. आनंद सिंह, डॉ. सीमा मौर्या, डॉ. कुनाल साह, डॉ. सरिता चौधरी, डॉ. सपना अग्रवाल, डॉ. विवेक सिंह, डॉ. योगेंद्र वर्मा, डॉ. अनुराग यादव और डॉ. साराह क़दीर का नाम शामिल है।

Tags:    

Similar News