Lucknow News: लोक बन्धु अस्पताल में DCM ब्रजेश पाठक ने किया गायनी OPD व रजिस्ट्रेशन काउंटर का उद्घाटन

Lucknow News: उप मुख्यमंत्री ने चिकित्सालय की वेब साइट का उद्घाटन कर इसे संचालित किया

Report :  Shashwat Mishra
Update: 2022-09-27 11:07 GMT

Lucknow News Brajesh Pathak inaugurated Gyano OPD and registration counter Lok Bandhu Hospital

Lucknow News: मंगलवार को लोकबंधु राजनारायण चिकित्सालय में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। जिसमें शाम 4 बजे तक लगभग 100 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने नवनिर्मित गायनी ओपीडी, नवनिर्मित रजिस्ट्रेशन काउंटर का भी उद्घाटन किया। इसके अलावा, ओपीडी रजिस्ट्रेशन को सरल बनाने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को सराहा। रक्त दान शिविर में क्षेत्र वासियों ने रक्तदान किया।

जिसके बाद, उप मुख्यमंत्री ने चिकित्सालय की वेब साइट का उद्घाटन कर इसे संचालित किया। ब्रजेश पाठक ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को जांचकर संतोष जाहिर किया। साफ-सफाई के लिए सन फैसिलिटी कंपनी को बेहतर कार्य करने के लिए निर्देशित किया।


जल्द शुरू होगा ब्लड बैंक

इसके अलावा, डिप्टी सीएम ब्लड बैंक को जल्द से जल्द शुरू कराने के लिए आश्वासन दिया। चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अजय शंकर त्रिपाठी ने बताया कि जल्द ही सभी दिये गए निर्देशों को अनुपालन कर लिया जाएगा और चिकित्सालय को गुणवत्ता की उच्चतम स्तर में ले जाने के लिए अस्पताल प्रबंधन हमेशा तैयार रहता है। निदेशक डॉ दीपा त्यागी एवं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एस. के. सक्सेना ने उप मुख्य मंत्री ब्रजेश पाठक का रक्त दान शिविर एवं नव निर्मित विभाग का शिलान्यास करने के लिए सादर धन्यवाद किया। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने रक्तदान के महत्व को विस्तार से बताया और कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है। साथ ही, लोकबंधु अस्पताल को NQAS एवं NABL का सर्टिफ़िकेट प्राप्त होने पर बधाई दी। 

Tags:    

Similar News