Lucknow News: मायावती ने औवेसी की पार्टी से गठबन्धन की बात को झूठा बताया, कहा मीडिया मनगढ़ंत खबरें न दिखाए

बसपा सुप्रीमों मायावती ने लगातार तीन ट्विट करके एक न्यूज चैनल में चल रही इस खबर का जोरदार खंडन किया जिसमें कहा गया था बहुजन समाज पार्टी और औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम अगले विधानसभा चुनाव के लिए यूपी में गठबन्धन करने जा रहे हैं।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-27 05:04 GMT

Lucknow News: लखनऊ बहुजन समाज पार्टी ने एक बार फिर साफ किया है कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी किसी भी दल से गठबन्धन नहीं करेगी। पार्टी अकेले अपने दम पर विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों को उतारेगी।

आज सुबह बसपा सुप्रीमों मायावती ने लगातार तीन ट्विट करके एक न्यूज चैनल में चल रही इस खबर का जोरदार खंडन किया जिसमें कहा गया था बहुजन समाज पार्टी और औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम अगले विधानसभा चुनाव के लिए यूपी में गठबन्धन करने जा रहे हैं।

मायावती ने ट्विट कर गठबन्धन की खबर को बताया गलत

उन्होंने ट्विट के माध्यम से कहा कि यह खबर पूर्णतया गलत भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। बसपा इसका जोरदार खंडन करती है। अपने दूसरे ट्विट में मायावती ने कहा कि पार्टी पहले यह साफ कर चुकी है कि पंजाब को छोड़कर यूपी व उत्तराण्ड में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा किसी भी दल से गठबन्धन नहीं करेगी, अर्थात अकेले ही चुनाव लडे़गी।



सतीश चन्द्र मिश्र को मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर

उन्होंने यह भी कहा कि बसपा के बारे में इस तरह की मनगढ़न्त व भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र को मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर बना दिया गया है।

मायावती ने यह भी कहा कि साथ ही मीडिया से यह भी अपील है कि वे बहुजन समाज पार्टी व राष्ट्रीय अध्यक्ष आदि के सम्बन्ध में इस किस्म की भ्रमित करने वाली कोई भी खबर लिखने व दिखाने से पहले सतीश चन्द्र मिश्र से सही जानकारी जरूर प्राप्त कर ले।

Tags:    

Similar News