Lucknow Lounge & Bar: अवैध तरीके से चल रहा बार बालाओं का डांस, सिटी क्लब का Video Viral

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित सिटी क्लब में अवैध तरीके से चल रहे बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-05-09 05:54 GMT

लखनऊ के क्लब में बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बार संचालक बेखौफ तरीके से नियमों का उल्लंघन कर बार के आड़ में बार बालाओं का डांस करवा रहे हैं। राजधानी में बार संचालन की आड़ में बार बालाओं के डांस का क्रेज हर रोज बढ़ता ही जा रहा है। इससे जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है।

लखनऊ के क्लब का वीडियो वायरल

राजधानी लखनऊ में नियमों का उल्लंघन करने के लिए बार संचालकों के हौसले इन दिनों बुलंद हैं। आये दिन लखनऊ के किसी ना किसी बार या क्लब से अवैध तरीके से बार बालाओं के डांस का वीडियो सामने आता रहता है। अवैध तरीके से बार बालाओं के डांस का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि यह वीडियो आलमबाग के कृष्णा नगर स्थित टिप्सी क्लब का है।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा कि बाहर संचालकों द्वारा अवैध तरीके से बार बालाओं से डांस करवाया जा रहा है। वायरल वीडियो में दो बार बालाएं कुछ लोगों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में क्लब में हुआ था विवाद

लखनऊ के क्लब और बार में इन दिनों बेधड़क तरीके से शराब परोसे जा रहे हैं। इन पब और क्लबों में हर रोज लोगों का भारी हुजूम पहुंचा करता है। इन नशेबाजी और अय्याशी वाले जगहों को लेकर प्रशासन की ओर से यह लगातार दावा किया जाता है कि इन पर कार्रवाई की जा रही है। मगर हाल की कुछ घटनाओं ने प्रशासन के इन सभी दावों को झूठा साबित कर दिया है।

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लखनऊ के विभूति खंड स्थित एक क्लब का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। विभूति खंड सम्मिट बिल्डिंग स्थित बूमबॉक्स (BOOM BOX) क्लब नशे की हालत में छेड़खानी को लेकर दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट की गई इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद प्रशासन के उन सभी दावों की पोल खुल गई जिसमें नशेबाजी और अय्याशी के ऐसे अड्डों पर कार्यवाही करने की बात कही जाती है।

Tags:    

Similar News