Lucknow News: डांडिया नाइट में हुए बवाल की जांच के लिए बनी 5 सदस्यीय कमेटी, तीन छात्र निलंबित

Lucknow News Today: राजधानी के लखनऊ विश्वविद्यालय के न्यू कैम्पस में गुरुवार को आयोजित डांडिया नाइट के बाद हुए बवाल में आरोपी तीन छात्रों को निलम्बित कर दिया गया है।

Report :  Shashwat Mishra
Update: 2022-10-02 15:59 GMT

लखनऊ विश्वविद्यालय। (Social Media)

Lucknow News: राजधानी के लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के न्यू कैम्पस में गुरुवार को आयोजित डांडिया नाइट (Lucknow Dandiya Night) के बाद हुए बवाल में आरोपी तीन छात्रों को निलम्बित कर दिया गया है। हालांकि, जिन तीन छात्रों के नाम एफआईआर में शामिल हैं, उनमें से दो छात्र विश्वेश्वर सिंह और सत्य विजय सिंह पूर्व से ही निलंबित हैं। वहीं तीसरे छात्र अवनीश राजपूत को भी निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही, तीन छात्रों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।

मामले की जांच के लिए बनी 5 सदस्यीय कमेटी

विवि प्रवक्ता दुर्गेश श्रीवास्तव ने वताया कि अभी तक जिन छात्रों के नाम उपद्रव में सामने आए हैं। उन पर कार्रवाई करने के साथ मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति बना दी गई है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि घटना में जिन छात्रों के नाम शामिल हैं। उनमें से दो छात्रों को मारपीट के अन्य मामले में निलंबित किया गया था।

इसके बाद, यदि इस घटना में इन छात्रों की संलिप्ता मिलती है, तो निष्कासन की कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी पुलिस की ओर से सूची मिलने का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस फोटो के माध्यम से पहचान कर रही है। पुलिस की ओर से सूची मिलने के बाद घटना में शामिल छात्रों के खिलाफ कार्रवाई होगी। 

Tags:    

Similar News