Lucknow News: लोहिया चौराहे के पास इनोवा ने दो राहगीर को मारी टक्कर, दोनो घायल

Lucknow News: लखनऊ के गोमतीनगर कोतवाली क्षेत्र में अभी अभी जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है। लोहिया चौराहे के आगे ओवर ब्रिज के पास यह एक्सीडेंट हुआ है।

Update: 2022-09-24 08:09 GMT

Lucknow News near Lohia intersection Innova hit two passers both injured

Lucknow News: लखनऊ के गोमतीनगर कोतवाली क्षेत्र में अभी अभी जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है। लोहिया चौराहे के आगे ओवर ब्रिज के पास यह एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें उत्तर प्रदेश प्रशासन लिखी JH 10 BS 1818 नम्बर की तेज रफ्तार इनोवा कार ने पीछे से पैदल जा रहे युवक और ब्रेड ठेलिया चालक को जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में पैदल जा रहा युवक और ठेलिया चालक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ब्रेड ठेलिया के उड़े परखच्चे सारा ब्रेड सड़क पर बिखर गया।

जानकारी के मुताबिक वीआईपी विजिट होने वाली थी जिसे लेकर अधिकारी अलर्ट थे और लोगों को मेन रोड से हटाया जा रहा था। इसी दौरान वह ठेले वाला भी रौंग साइड में आ गया वह सोच रहा था शायद इधर से जल्दी निकल जाऊंगा लेकिन वह देख नहीं पाया तभी उधर से कार आ गई। और टक्कर हो गई। बताया जाता है कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी उपचार कर दिया गया। इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि अगर तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News