Lucknow News: बेंगलुरू जाने वाली एयर एशिया की फ्लाइट में देरी पर भड़के यात्री, एयरपोर्ट पर किया जमकर हंगामा

Lucknow: लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर यात्रियों ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा। यात्री एयर एशिया की फ्लाइट में 5 घंटे से भी ज्यादा हुई देरी को लेकर गुस्से में हैं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-22 11:09 GMT

एयर एशिया की फ्लाइट। (Social Meida)

Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट (Chaudhary Charan Singh Airport) पर यात्रियों ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा। यात्री एयर एशिया की फ्लाइट (Air Asia flight) में 5 घंटे से भी ज्यादा हुई देरी को लेकर गुस्से में हैं। हवाई अड्डा प्राधिकरण के अनुसार, फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण यह समय पर उड़ान नहीं भर सके। दरअसल, यात्री इस बात को लेकर ज्यादा खफा हैं कि उन्हें फ्लाइट के खराब होने की जानकारी विमान में बैठने के बाद दी गई। विमान से उतरते ही उन्होंने इस अव्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा किया।

फ्लाइट के खराब होने की कोई आधिकारिक जानकारी यात्रियों को नहीं

एयरपोर्ट प्राधिकरण (airport authority) द्वारा फ्लाइट के खराब होने की कोई आधिकारिक जानकारी यात्रियों को नहीं दी गई। एयर एशिया की फ्लाइट से बेंगलुरू जाने वाले यात्री सुबह एयरपोर्ट पहुंच गए थे। मंगलवार सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर सभी यात्री विमान में जाकर बैठ चुके थे। थोड़ी देर बाद उन्हें पता चला कि विमान में तकनीकी खराबी आ गई है, जिसके कारण उन्हें उतरना पड़ेगा।

दूसरी फ्लाइट की नहीं की गई व्यवस्था

विमानन कंपनी की तरफ से फ्लाइट के दोबारा टेक ऑफ का कोई समय यात्रियों को नहीं बताया गया। करीब 5 घंटे तक हवाई अड्डे पर इंतजार करने के बाद भी यात्रियों के लिए कोई वैक्लपिक व्यवस्था नहीं की गई। इससे यात्री नाराज हो गए। हंगामा कर रहे यात्रियों ने एयरपोर्ट के कुछ स्टाफ को भी घेर लिया। इस दौरान एयरपोर्ट प्रशासन यात्रियों को समझा – बुझाकर शांत करने का प्रयास करता रहा। एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे यात्रियों के लिए प्राधिकरण ने चाय – नाश्ते की व्यवस्था भी कराई।

माना जा रहा है कि शाम 4 बजकर 55 मिनट पर रवाना होने वाली फ्लाइट से अब यात्री उड़ान भड़ेंगे। बता दें कि विमानन कंपनी एयर एशिया की लखनऊ से दिल्ली के लिए तीन, बेंगलुरू के लिए दो, गोवा, मुंबई और कोलकाता के लिए रोजाना एक - एक फ्लाइट है। 

Tags:    

Similar News