Lucknow News: फर्जी सीओ गाड़ी समेत गिरफ्तार, रौब दिखाकर करता था वसूली

Lucknow News: प्रियांशु अपनी कार में नीली-लाल बत्ती लगाकर खुद को पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) बताकर वसूली करता था और लोगों को धौंस दिखाता था

Update: 2022-09-22 14:13 GMT

Lucknow News fake CO (Social Media)

Lucknow News: राजधानी में पुलिसिया रौब दिखाना दो युवकों को भारी पड़ गया है। पीजीआई पुलिस ने साउथ सिटी निवासी प्रियांशु और ड्राइवर जावेद आलम को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर आरोप है कि प्रियांशु अपनी कार में नीली-लाल बत्ती लगाकर खुद को पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) बताकर वसूली करता था और लोगों को धौंस दिखाता था।

जब यह बात इलाकाई लोगों को मालूम चली तो उन्होंने स्थानीय पीजीआई कोतवाली को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर को लगाया और इन दोनों को स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर नीली-लाल बत्ती लगे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद दोनों को जेल भेज दिया है।

एसटीएफ को मिली सफलता

यूपी एसटीएफ ने मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शातिर को आजमगढ़ जिले से दबोचा है। एसटीएफ की गिरफ्तर में आया तस्कर मुकेश यादव के पास 100 किलो ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत मार्केट में लगभग 25 लाख रुपये बताई जा रही है। अब आजमगढ़ पुलिस के साथ ही एसटीएफ मुकेश यादव के और आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है।

फ्रिज लुटेरा गिरफ्तार

लखनऊ के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में 5 अप्रैल 2022 को फ्रिज लदी डीसीएम को लूटने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर इस घटना का पटाक्षेप कर दिया है। घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी सूरज सिंह पर पुलिस ने 20 हजार का इनाम भी घोषित किया था। अब करीब साढे पांच महीने बाद उसकी गिरफ्तारी हो सकी है। आरोपी सूरज ने डीसीएम ड्राइवर को पीट कर गाड़ी को लूट लिया था।  

Tags:    

Similar News