भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले राजनाथ- किसी सूरत में नहीं बंद होगी MSP

भाजपा कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं किसान भाईयों से अपील करता हूं कि बातचीत के द्वारा ही इसका समाधान हो सकता है। किसान जितनी बार कहेंगे हम उतनी बार बैठेंगे। हम लोग संशोधन भी करने को तैयार हैं।

Update: 2021-03-15 09:37 GMT
भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले राजनाथ- किसी सूरत में नहीं बंद होगी MSP

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज भाजपा कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं किसान भाईयों से अपील करता हूं कि बातचीत के द्वारा ही इसका समाधान हो सकता है। किसान जितनी बार कहेंगे हम उतनी बार बैठेंगे। हम लोग संशोधन भी करने को तैयार हैं। हमारा संकल्प है कि हम किसानों की आमदनी दोगुनी करेंगे। MSP किसी भी सूरत में बंद नहीं होगी।

सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप कोई नहीं लगा सकता है

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा कि संयोग देखिए कि जब अयोध्या ढ़ांचा गिरा तब यहां भाजपा के मुख्यमंत्री कल्याण सिंह थे और राम मंदिर का शिलान्यस हुआ तब भाजपा के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। हमारी सरकार जितना पैसा भेजती है पूरा पैसा आपके खाते में पहुंचता है। उन्होंने कहा कि सरकार पर कोई नहीं कह सकता है कि किसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो।

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में रक्षा मंत्री ने कहा कि सारी राजनीतिक पार्टियों का विभाजन हुआ है लेकिन भाजपा का एक बार भी विभाजन नहीं हुआ है। दुनिया में जितना वैक्सीन तैयार हुआ है उसका 60% भारत ने तैयार किया है। अमेरिका के राष्ट्रपति ने अपने भाषण में कहा कि भारत अब शक्तिशाली बन रहा है।

ये भी देखें: लड़कियों के अंडरगारमेंट्स चोरीः लूट ले गए अज्ञात, ऐसे हुआ खुलासा

गरीब परिवार में पैदा हुआ व्यक्ति उत्तर प्रदेश जैसे राज्य का अध्यक्ष है

रक्षा मंत्री ने कहा कि गरीब परिवार में पैदा हुआ व्यक्ति उत्तर प्रदेश जैसे राज्य का अध्यक्ष है। यह भाजपा में ही हो सकता है। राजनीतिक जीवन में व्यक्ति का कद, पद के कारण बड़ा नहीं होता है, बल्कि उसकी कृतियों के कारण बड़ा होता है। आप भाजपा कार्यकर्ता हैं तो देर हो सकती है लेकिन अंधेर नहीं होगी।

ये भी देखें: आसमान से गिरी मौत: स्काईडाइविंग के दौरान हादसा, पैराशूट बना काल

लखनऊ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अलावा कार्यसमिति दोनों डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा केशवप्रसाद मौर्य प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल एवं पूर्व सांसद विनय कटियार समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News