लोहिया में नवजात शिशु मृत घोषित, तौलिए से खून टपकता दिखा, परिजनों ने किया हंगामा

राजधानी के लोहिया अस्पताल में 20 जनवरी को एक अजीबो-गरीब वाकया हुआ। परिसर में 5 दिन के नवजात शिशु के शरीर से काफी मात्रा में खून निकलता देखा गया। मां के हाथों में पड़े नवजात शिशु के तौलिये से फर्श पर खून टपकता पाया गया। इसके बाद मौके पर भीड़ लग गई।

Update: 2018-01-20 13:12 GMT

लखनऊ: राजधानी के लोहिया अस्पताल में 20 जनवरी को एक अजीबो-गरीब वाकया हुआ। परिसर में 5 दिन के नवजात शिशु के शरीर से काफी मात्रा में खून निकलता देखा गया। मां के हाथों में पड़े नवजात शिशु के तौलिये से फर्श पर खून टपकता पाया गया। इसके बाद मौके पर भीड़ लग गई।

चिकित्सकों ने नवजात के स्वास्थ्य का परीक्षण कर उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद जाकर डॉक्टरों ने नवजात के पोस्टमार्टम की बात कही तो उसके परिजन भड़क गए और प्रदर्शन करने लगे।

परिजनों का आरोप

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाया कि उचित इलाज और अनट्रेंड वार्ड ब्वॉय के चलते उनके शिशु की मौत हुई है। इस पर परिजनों ने काफी देर तक अस्पताल परिसर में हंगामा काटा। पुलिस के आने पर मामला शांत हुआ।

मृत नवजात शिशु के पिता से जब मीडिया ने सवाल पूछा तो उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया। उसने अपनी पत्नी को भी कुछ भी बोलने नहीं दिया और अस्पताल से बाहर चले गए।

Tags:    

Similar News