Lucknow News: स्कूटी सवार युवकों का शराब पीते वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow News: विडियो मे तेज रफ्तार स्कूटी सवार तीन लोग शराब पीते नजर आ रहे हैं। लोगों ने शराबियों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2023-02-21 14:30 GMT

Lucknow scooty riders drinking alcohol Video viral

Lucknow News: लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र में स्कूटी सवार युवकों का खुलेआम शराब पीते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विडियो मे तेज रफ्तार स्कूटी सवार तीन लोग शराब पीते नजर आ रहे हैं। लोगों ने शराबियों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। स्कूटी के अगल-बगल से कई कारें और बाइकें निकल रहीं हैं। उसके बाद तीनों हांथ में दारू लिए बेझिझक तेजी से स्कूटी चलाते रहते हैं। पीछे से आ रहे एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब काफी वायरल हो रहा।

नहीं पहने थे हेलमेट

वायरल हो रहे विडियो में एक स्कूटी पर तीन युवक बैठे नजर आ रहे हैं और किसी नें भी हेल्मेट नहीं पहना है। पीछे बैठे व्यक्ति नें कंधे पर गमछा रखा है। बिना किसी डर भय के तेज रफ्तार स्कूटी पर ही जाम लगा रहे है।

जांच में जुटी पुलिस

एसओ ठाकुरगं ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रहा है। विजुअल साफ न होने के कारण नंबर स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। उन्होने कहा कि रोड दारू पीने का स्थल नहीं है। वायरल विडियो में युवक कानून का उल्लंघन करते नजर आ रहे है। उन्होने हेल्मेट नहीं पहना था और एक स्कूटी पर तीन लोग सवारी कर रहे हैं। आरोपियों की पहचान की जा रही है, जल्द ही कार्यवाही की जाए।

Tags:    

Similar News