Lucknow Second Hand Mobile Shops: लखनऊ में सेकंड हैंड मोबाइल फोन की दुकान, इतने कम दाम की चौंक जायेंगे आप

Lucknow Mobile Shops : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कई ऐसे मोबाइल के दुकान मौजूद हैं जहां आप को बड़े ही कम दाम में सेकंड हैंड मोबाइल फोन खरीद सकते हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-07-07 04:55 GMT

Second Hand Mobile (Image Credit : Social Media) 

Second Hand Mobile Shops In Lucknow : कई बार ऐसा होता है जब हमारा अच्छा खासा चल रहा मोबाइल फोन अचानक खराब हो जाता है या गुम हो जाता है। ऐसे हालात में हमें तत्काल नया फोन लेने के लिए सबसे पहले अपने बजट की ओर गौर करना पड़ता है और आज के दौर में बगैर फोन जीवन बिल्कुल अधूरा सा लगता है। ऐसे में कम वक्त में और कम बजट में फोन खरीदने के लिए सेकंड हैंड मोबाइल सबसे बेहतर ऑप्शन होता है। सेकंड हैंड फोन से हमें कम पैसे में ही मिल जाता है। आइए जानते हैं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हम कौन-कौन से दुकानों से सस्ते दाम में पुराने और सेकंड हैंड मोबाइल फोन खरीद सकते हैं।

लखनऊ सेकंड हैंड मोबाइल शॉप्स

1. सेकंड हैंड मोबाइल्स (Second Hand Mobiles Lucknow)

अगर आप लखनऊ में पुराना मोबाइल है सेकंड हैंड मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो लखनऊ में हजरतगंज इलाके के जनपथ मार्केट में 'सेकंड हैंड मोबाइल्स' नाम की दुकान पर जा सकते हैं। यहां आप सुबह 10:00 से रात के 10:00 के बीच कभी भी सेकंड हैंड मोबाइल काफी अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। इस दुकान पर आपको सभी ब्रांच के मोबाइल फोन अच्छी स्थिति में मिल जाएंगे।

2. गोपाल टेली नेक्स्ट लखनऊ (Gopal Tele Next Lucknow)

लखनऊ के जानकीपुर 60 फिट रोड पर स्थित गोपाल टेली नेक्स्ट मोबाइल शॉप पर आप बड़े ही कम दाम पर सेकंड हैंड मोबाइल फोन खरीद सकते हैं। इस मोबाइल शॉप पर सेकंड हैंड मोबाइल ओं की कीमत 2500 रुपये से शुरू होती है, इसके बाद आप अपने आवश्यकता अनुसार किसी भी रेंज में मोबाइल फोन खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस शॉप की सबसे अच्छी सुविधा यह है कि यहां से आप देश के किसी अन्य कोने में भी सेकेंड हैंड फोन ऑर्डर कर सकते हैं और आप ऑनलाइन और COD पेमेंट ऑप्शन का चयन भी कर सकते हैं।

3. एल कॉस्ट मोबाइल शॉप लखनऊ (L Cost Mobile Shop Lucknow)

एल कॉस्ट मोबाइल शॉप लखनऊ के मोमिन नगर खान प्लाजा में स्थित है यहां आप सुबह 10:00 से रात के 10:00 के बीच सभी ब्रांड्स के सेकंड हैंड मोबाइल फोंस को अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर लखनऊ में आपको सेकंड हैंड आईफोन खरीदना है तो एल कॉस्ट मोबाइल शॉप लखनऊ के कुछ सबसे गिने-चुने सेकंड हैंड मोबाइल शॉप में से एक है। यहां आप को बड़े ही किफायती कीमत में सेकंड हैंड आईफोन मिल जाएगा। यहां सेकंड हैंड मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत 2000 हज़ार है।

4. मोबीलोफ़ी स्टोर लखनऊ (Mobilofy Store Lucknow)

लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके में भूतनाथ सब्जी मार्केट के नजदीक स्थित मोबीलोफ़ी स्टोर पर आप Oppo, Vivo, Samsung, Motorola, Apple समेत सभी ब्रांड्स के सेकंड हैंड मोबाइल फोन अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। यह दुकान सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक खुली रहती है। यहां सेकंड हैंड मोबाइल फोंस की शुरुआती कीमत 1500 रुपये है। इस सेकंड हैंड मोबाइल शॉप से भी आप देश के किसी भी शहर में सेकंड हैंड मोबाइल फोन ऑर्डर कर सकते हैं और ऑनलाइन तथा सीओडी माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं।

5. मोबाइल वर्ल्ड लखनऊ (Mobile World Lucknow)

लखनऊ के जनपद मार्केट में स्थित मोबाइल वर्ल्ड स्टोर पर भी आप सस्ते रेट में पुराना मोबाइल फोन खरीद सकते हैं। यह दुकान सुबह 11:00 बजे से रात 9:00 बजे तक खुली रहती है।

6. टंडन मोबाइल हब लखनऊ (Tandon Mobile Hub Lucknow)

लखनऊ के राजाजीपुरम में कोठारी बंधु पार्क के निकट स्थित टंडन मोबाइल पर सभी स्मार्टफोन ब्रांड की सेकंड हैंड मोबाइल किफायती कीमत पर उपलब्ध है। यहां आप सुबह 11:00 से रात के 10:00 बजे के बीच जाकर कभी भी पुराना मोबाइल खरीद सकते हैं।

7. दुर्गा मोबाइल लखनऊ (Durga Mobile Lucknow)

दुर्गा मोबाइल शॉप लखनऊ के तालकटोरा रोड पर एवरेडी चौराहा के निकट स्थित है यहां आप सुबह 11:00 बजे से रात के 10:00 बजे के बीच सेकंड हैंड मोबाइल फोन खरीद सकते हैं।

8. सूची मोबाइल शॉप लखनऊ (List Mobile Shop Lucknow)

सूची मोबाइल शॉप लखनऊ के गोल मार्केट में आईसीआईसीआई बैंक के निकट स्थित है सुबह 10:30 बजे से रात के 9:00 बजे के बीच कभी भी सेकंड हैंड मोबाइल खरीद सकते हैं इस दुकान पर भी आपको अच्छे कीमत में सभी ब्रांड का मोबाइल फोन मिल जाएगा।

9. रॉयल कम्युनिकेशन लखनऊ (Royal Communication Lucknow)

लखनऊ के सदर बाजार इलाके में स्थित रॉयल कम्युनिकेशन मोबाइल शॉप पर आपको सभी कंपनियों के सेकंड हैंड स्मार्टफोन अच्छे कीमत पर मिल जाते हैं, यह दुकान सुबह 11:00 बजे से खुलता है।

10. द मोबाइल स्टोर लखनऊ (The Mobile Store Lucknow)

द मोबाइल शॉप लखनऊ के गोखले विहार में अशोक मार्ग पर स्थित है। यह दुकान सुबह 10:30 बजे खुल जाती है आप रात के 9:00 बजे तक कभी भी जाकर इस दुकान से सभी कंपनियों के सेकंड हैंड मोबाइल फोन खरीद सकते हैं।

Tags:    

Similar News