अब लोकसभा चुनाव का तमाशा दूर से देखने वालों पर चलेगा डंडा

भाजपा कार्यालय में दूसरे राउन्ड की बैठक हुई जिसमें सांगठनिक स्तर पर लोकसभा में हुई कमियों की भी चर्चा की गयी। कमियों को लेकर कहा गया कि जल्द ही इसकी रिपोर्ट मंगाई जाए।

Update: 2019-05-29 18:08 GMT

लखनऊ: भाजपा कार्यालय में दूसरे राउन्ड की बैठक हुई जिसमें सांगठनिक स्तर पर लोकसभा में हुई कमियों की भी चर्चा की गयी। कमियों को लेकर कहा गया कि जल्द ही इसकी रिपोर्ट मंगाई जाए।

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर बैठक आयोजित की गई . जिसमें प्रत्येक लोकसभा क्षेत्रवार चुनाव नतीजों पर मंथन किया गया। बैठक के दौरान चुनाव में स्थानीय स्तर कुछ नेताओं की कार्यशैली पर भी सवाल उठे। कहा गया कि जिलाध्यक्षों से ऐसे कार्यकताओं की रिपोर्ट मांगी जाए। बताया गया कि ऐसी शिकायते आई है जिन पर जल्द ही विचार विमर्श कर निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें....मोदी का शपथ ग्रहण समारोह: दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, दस हजार जवान तैनात

बैठक में पश्चिम, बृज, अवध, कानपुर बुंदेलखंड, गोरखपुर और काशी क्षेत्र के पार्टी अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी, क्षेत्रीय संगठन मंत्री और चुनाव सह प्रभारी भी शामिल होंगे।

बैठक के बारे में पार्टी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया। पर प्रदेश अध्यक्ष ने यह जरूर कहा कि पार्टी समय-समय पर संगठनात्मक बैठक करती रहती है, उसी क्रम में आज बैठक हुई है । चुनाव में जिन जिन लोगों ने मेहनत की है उन सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया गया है । साथ ही चुनावों के बीच में जो फीडबैक आए हैं उनको भी साझा किया गया है।

Tags:    

Similar News