स्थगित हुई परीक्षा: अब अगले आदेश के बाद जारी होगी तिथि, ध्यान दें छात्र

लखनऊ विश्वविद्यालय और इससे संबद्ध अन्य कॉलेजों में सात जुलाई से होने वाले एग्जाम को स्थगित कर दिया गया है। इन परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्थगित किया गया है।

Update: 2020-07-03 11:52 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) और इससे संबद्ध अन्य कॉलेजों में सात जुलाई से होने वाले एग्जाम को स्थगित कर दिया गया है। इन परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्थगित किया गया है। विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक की ओर से जारी एक आदेश में कहा गया है कि अब इन एग्जाम के डेट का एलान भविष्य में होने वाले निर्णय के बाद ही किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मारे हजारों चीनी सैनिक: अकेले आखिरी दम तक लड़ी लड़ाई, मोदी ने बताई गाथा

परीक्षाओं को करवाने के संबंध में किया जा रहा है विचार

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक की ओर से जारी एक आदेश के मुताबिक, राज्य सरकार द्वारा परीक्षाओं को करवाने के संबंध में अभी विचार किया जा रहा है। ऐसे में 7 जुलाई से होने वाली यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं को अगले आदेश तक स्थगित किया जा रहा है। जारी आदेश के मुताबिक, परीक्षाओं को डेट अगले निर्णय के बाद ही घोषित की जाएंगी।

यह भी पढ़ें: गरजे पीएम मोदी: सैनिकों के पराक्रम का किया बखान, जवानों में भी दिखा जोश

कोरोना काल में स्थगित किए गए कई परीक्षा

बता दें कि कोरोना काल में कई बोर्ड से लेकर कॉलेज और कॉम्पिटेटिव (Competitive) एग्जाम्स को स्थगित किया गया है। साथ ही कई परीक्षाओं को भी कैंसिल किया जा चुका है। यह फैसला बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए लिया जा रहा है। अभी कई परीक्षाओं को कराने को लेकर निर्णय आना बाकी है। फिलहाल LU की परीक्षा भी अगले आदेश तक टाल दी गई है।

यह भी पढ़ें: विकास दुबे पर बड़ी खबर: औरैया में चल रहा ताबड़तोड़ ऑपरेशन, थोड़ी में होगा खुलासा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News