Lucknow News: बंथरा में तेंदुए की दस्तक से दहशत में ग्रामीण, देखें वीडियो

Lucknow News: जंगल में तेंदुआ दिखाई देने के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल है। वहीं वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। वन विभाग की टीम ने लोगों से बेवजह और रात में बाहर न निकलने की सलाह दी है।

Update: 2023-04-27 14:10 GMT

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के बंथरा इलाके के जंगलों में गुरुवार को तेंदुए ने दस्तक दी। दरअसल, बंथरा क्षेत्र के लीलाखेड़ा गांव में पेड़ के ऊपर एक तेंदुआ दिखाई दिया। तेंदुए को देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग को सूचना दी है। तेंदुए का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह पेड़ के ऊपर बैठा हुआ है। आस लोगों की भीड़ है और कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं।

जंगल में तेंदुआ दिखाई देने के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल है। वहीं वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। वन विभाग की टीम ने लोगों से बेवजह और रात में बाहर न निकलने की सलाह दी है। टीम का कहना है कि तेंदुआ अकेले पाकर हमला कर सकता है, जिससे उसकी जान भी खतरे में पड़ सकती है।

बता दें कि लखनऊ में तेंदुआ दिखने की घटना नई नहीं है। इससे पहले साल 2022 अगस्त में बंथरा इलाके तथा इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पास भी तेंदुआ देखा गया था।

Tags:    

Similar News