राजधानी लखनऊ में भी लड़कियां सुरक्षित नहीं, छेड़छाड़ से तंग युवती ने की आत्महत्या

छेड़छाड़ और अश्लील फोन काॅल से परेशान होकर युवती ने फांसी लगा ली। युवती के पिता ने पुलिस थाने में तहरीर दी है जिसके आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Update: 2021-01-02 09:32 GMT
लखनऊ में 18 साल की एक युवती ने आत्महत्या कर ली। पीड़िता ने छेड़छाड़ और अश्लील फोन कॉल से परेशान होकर यह खौफनाक कदन उठाया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में सरकार की सख्ती के बाद भी अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। आए दिन बदमाश अपराध को अंजाम दे रहे हैं। अब ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है जहां बीकेटी थाना इलाके में 18 साल की एक युवती ने आत्महत्या कर ली। पीड़िता ने छेड़छाड़ और अश्लील फोन कॉल से परेशान होकर यह खौफनाक कदन उठाया।

मिली जानकारी के मुताबिक, छेड़छाड़ और अश्लील फोन काॅल से परेशान होकर युवती ने फांसी लगा ली। युवती के पिता ने पुलिस थाने में तहरीर दी है जिसके आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिता ने लगाए बड़े आरोप

बताया जा रहा है कि युवती को एक अज्ञात युवक कई दिनों से फोन कर परेशान कर रहा था। शुक्रवार शाम को भी इस युवक ने युवती को काॅल किया था। पिता ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी घर पर अकेली थी, तभी युवक वहां पहुंचा और उसको परेशान किया। जिसके कारण बेटी ने दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी।

ये भी पढ़ें...BJP के दिग्गज नेता केसरीनाथ त्रिपाठी की तबियत बिगड़ी, लखनऊ PGI में भर्ती

परिजन जब घर पहुंचे तो नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों की पुलिस को सूचना दी जिसके मौके पर पुलसि पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें...भीषण हादसे से कांपा औरैया: भाई-बहन समेत चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बीकेटी थाना के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी दी कि पीड़ित के पिता ने तहरीर दी थी जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सिंह ने बताया कि सभी कॉल इंटरनेट के माध्यम से की गई हैं। इसलिए साइबर क्राइम सेल की सहायता पुलसि छानबीन कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News