अखिलेश ने साधा निशाना, कहा-क्या न्यायालय से किसी की जान भी वापस मिल सकती है?

Lucknow News: अखिलेश यादव ने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि यदि एनकाउंटर पर कोई शक़ है तो न्यायालय में जाकर गुहार लगाएं।

Report :  Network
Update: 2024-09-10 07:08 GMT

अखिलेश यादव  (photo: social media ) 

Lucknow News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि यदि एनकाउंटर पर कोई शक़ है तो न्यायालय में जाकर गुहार लगाएं। अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसे लोगों से बस इतना पूछना है कि क्या न्यायालय से किसी की जान भी वापस मिल सकती है?

यूपी के सुल्तानपुर में आभूषण कारोबारी के यहां डकैती हुई थी। इस मामले को लेकर विपक्ष ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया था। वहीं डकैती के मामले में आरोपी मंगेश यादव को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। मंगेश के एनकाउंटर को लेकर सवाल उठने लगे। एनकाउंटर को लेकर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

अखिलेश यादव इस एनकाउंटर को लेकर यूपी पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वे मंगेश यादव के एनकाउंटर को हत्या बता रहे हैं, एनकाउंटर को जाति देखकर किए जाने की भी बात कर रहे हैं। वहीं इस मामले में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकरनगर की अपनी जनसभा से अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला था। इसके बावजूद भी मंगेश एनकाउंटर पर खड़ा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पर विपक्ष सरकार को घेरने में जुट गया है।  

Tags:    

Similar News