Lucknow Crime News: Lucknow Crime: बहन से झगड़ा कर घर से निकला था भाई, आत्महत्या कर दी जान

Lucknow Crime News: थानाध्यक्ष सुधीर अवस्थी ने बताया कि रविवार शाम पुलिस को एक युवक का शव शहीद पथ स्थित गोमती नदी के किनारे पुल से लटका होने की सूचना मिली थी।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-21 13:30 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Social Media 

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र स्थित गोमती नदी पुल के पास पुलिस को एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही मामले की जाँच पड़ताल की जा रही है।

गोमती नगर एक्सटेंशन थानाध्यक्ष सुधीर अवस्थी ने बताया कि रविवार शाम पुलिस को अज्ञात युवक का शव शहीद पथ स्थित गोमती नदी के किनारे एक पेड़ से लटका होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो मृतक की पहचान रिंकू (21) पुत्र सुखेन्द्र निवासी जनपद सीतापुर के रूप में हुई है। मृतक गोमती नगर थाना क्षेत्र के मलेसेमऊ में अपनी बहन के साथ रहता था। बीती रात किसी बात को लेकर उसका बहन से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वह घर से कहीं चला गया। काफी समय बीतने के बावजूद वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर तलाश करने पर भी उसकी कोई खबर नहीं मिली। रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली की एक युवक का शव शहीद पथ ओवरब्रिज के पास गोमती नदी के किनारे पेड़ से लटका हुआ है। मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन शुरू तो युवक की पहचान रिंकू (21) के रूप में हुई है। जिसके बाद घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर उसका पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों ने किसी के खिलाफ नहीं दी शिकायत

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। फ़िलहाल अभी तक परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यदि परिजन किसी के खिलाफ कोई तहरीर देते हैं तो उसकी जाँच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार मृतक ने अपनी शर्ट को पेड़ से बांधकर उसका फंदा लगाया था और उसी फंदे से लटक कर जान दे दी। 

Tags:    

Similar News