Lucknow Crime: शोहदे ने छात्रा को छेड़ा, विरोध पर कर दी पिटाई, आरोपी को भेजा गया जेल

Lucknow Crime: निगोहां थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता शनिवार को अपने कॉलेज से लौट रही थी। वह मदाखेड़ा गांव के मोड़ के पास पहुंची थी की इसी बीच गांव के रहने वाले आकाश ने उसे जबरन रोक लिया।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-20 19:49 IST

Lucknow Crime 

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ में अपराधों के थमने का सिलसिला है। ताजा मामला साउथ जोन के निगोहां से सामने आया है। जहां एक शोहदे ने पहले स्कूल से घर जा रही छात्रा पर फब्तियां कसी। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे बुरी तरह पीट दिया। शोरगुल सुनकर जब आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो आरोपी धमकी देते हुए मौके से भाग निकला। इसके बाद घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने इसकी सूचना निगोहां पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेजा है।

एक ही गांव के रहने वाले हैं आरोपी और पीड़िता

जानकारी के अनुसार, निगोहां थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता शनिवार को अपने कॉलेज से लौट रही थी। वह मदाखेड़ा गांव के मोड़ के पास पहुंची थी की इसी बीच गांव के रहने वाले आकाश ने उसे जबरन रोक लिया। आरोपी ने छात्रा का हाथ पकड़कर जबरन उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी आकाश ने उसे बुरी तरह से पीट दिया। वहीं, शोरगुल सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए। भीड़ जुटती देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया।

केस दर्ज कर आरोपी को भेजा गया जेल

SHO निगोहां अनुज कुमार तिवारी ने बताया कि परिजनों ने मामले की शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने आरोपी आकाश को गांव के बाहर से ही गिरफ्तार कर लिया। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि आरोपी और पीड़िता दोनों पूर्व से एक दूसरे के परिचित हैं।

Tags:    

Similar News