Lucknow: लखनऊ में संदिग्ध संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Lucknow News: मामले की जानकारी मिलते ही गुडंबा थाना क्षेत्र से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से उतारकर कस्टडी में लिया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-12-30 07:12 GMT

Dead body found hanging from tree  (photo: Newstrack) 

Lucknow News: राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां कुकरैल जंगल में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला है। मामला सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही गुडंबा थाना क्षेत्र से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से उतारकर कस्टडी में लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। आशंका है कि शख्स की पहली हत्या कर दी गई और फिर इसे सुसाइड दिखाने के लिए उसे फंदे से लटका दिया गया। पुलिस मामले की जांच हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से कर रही है। फंदे से लटक रहे लाश का एक वीडियो भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा शख्स अधेड़ उम्र का नजर आ रहा है।

कुछ दिनों पहले भी मिला था एक युवक का शव

कुछ दिनों पहले लखनऊ के नाका इलाके में एक युवक का शव उसके घर के बाहर पेड़ फंदे के सहारे लटका मिला था। मृतक की शिनाख्त 29 वर्षीय अखिलेश कश्यप के रूप में हुई थी। अखिलेश प्रिटिंग प्रेस का काम करता था। उसकी पत्नी बच्चों के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए मायके गई हुई थी। अखिलेश घर पर अकेला था। आसपास के लोगों ने उसके शव को बरगद के पेड़ से मफलर के सहारे लटकता देखा था।

गुरूवार को एक बैंक मैनेजर ने कर लिया था सुसाइड

इससे पहले गुरूवार को एक बैंक मैनेजर ने गोमती नगर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक 31 वर्षीय प्रशांत शर्मा HDFC बैंक की हरदोई रोड शाखा में तैनात थे। मरने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट थोड़ा था, जिसमें उन्होंने अपने ATM कार्ड, बैंक की डिटेल और इंश्योरेंस की जानकारी दी थी। 

Tags:    

Similar News