Lucknow Crime: शराबियों ने युवती को कहे अपशब्द और फाड़ दिए कपड़े, बचाव के लिए पहुंचे पिता को भी पीटा

Lucknow Crime: गोसाईगंज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती सुशांत गोल्फ सिटी के एक मॉल में नौकरी करती है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-26 15:37 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Social Media 

Lucknow Crime: युवती को अपशब्द कहकर गोसाईगंज थानाक्षेत्र के कासिमपुर बिरुहा में युवकों ने उससे छेड़छाड़ कर उसके कपड़े फाड़ दिए। मामला बीती रात का है जहां गोसाईगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर बिरुहा गांव के पास शराब के नशे में धुत दो नशेड़ियों ने युवती से जमकर छेड़छाड़ और गाली गलौच कर दी। मौके पर पहुंचे युवती के पिता से भी आरोपियों ने जमकर मारपीट की। वहीं, शोरगुल सुनकर घटनास्थल पर पहुँची भीड़ ने दोनों आरोपियों की पिटाई कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। गोसाईगंज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

ऑफिस से घर लौट रही थी युवती

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोसाईगंज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती सुशांत गोल्फ सिटी के एक मॉल में नौकरी करती है। वह रविवार देर रात ड्यूटी से वापस अपने घर जा रही थी। कासिमपुर बिरुहा मोड़ के पास उसने अपने पिता को फ़ोन कर ले जाने को कहा इसके बाद पिता उसे ले जाने के लिए घर से निकल पड़े। इधर कासिमपुर बिरुहा गांव के मोड़ पर शराब के नशे में धुत इलाके के ही रहने वाले रवि यादव और दिलीप कुमार ने लड़की को अकेला देख उस पर फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि नशे में धुत दोनों मनचलों ने लड़की के कपड़े भी फाड़ दिए। इसी बीच लड़की के पिता भी वहाँ आ पहुंचे। उन्होंने बेटी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट कर दी। शोरगुल सुनकर आसपास और लोग भी एकत्र हो गए। छेड़छाड़ की बात सुनकर लोगों ने दोनों आरोपियों को पीटना शुरू कर दिया साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

थाने पहुंची लड़की ने दर्ज कराया केस

घटना के बाद परिजनों के साथ गोसाईगंज थाने पहुँची पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़, गाली गलौच समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टरों ब्रजेश चंद्र त्रिपाठी ने सोमवार को न्यूज़ट्रैक से बातचीत में बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जाँच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News