Lucknow Crime: कानपुर की युवती से गैंगरेप, इंस्टाग्राम पर आरोपी से दोस्ती के बाद आई थी लखनऊ

Lucknow Crime: किसी तरह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से बचकर थाने पहुंची और उसने तीनो के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-09-02 07:48 GMT

कानपुर की युवती से गैंगरेप  (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला चिनहट थानाक्षेत्र से सामने आया है जहां इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद लखनऊ पहुंची युवती से तीन युवकों ने गैंगरेप को अंजाम दिया। युवकों ने पहले अपनी कार में और फिर चिनहट इलाके के मटियारी स्थित होटल में ले जाकर युवती से गैंगरेप किया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली युवती ने चिनहट पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी विनय सिंह, ईनाम सिंह और विपिन सिंह के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस चौकी के पास एक होटल में हुई वारदात

तीनों आरोपियों ने लड़की से पहले कार में गैंगरेप किया इसके बाद उसे मटियारी चौकी के पास बने क्रिस्टल इन होटल में ले गए। यहां भी तीनों ने उसके साथ बारी बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से बचकर थाने पहुंची और उसने तीनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस चौकी के पास बने होटल में इतनी बड़ी वारदात होने से पुलिसिया कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

पुलिस हिरासत में दो आरोपी, एक की तलाश जारी

पीड़िता की शिकायत के आधार पर चिनहट पुलिस ने आरोपी विपिन और बिपिन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि विनय अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश में टीमों को लगाया गया है। इंस्पेक्टर चिनहट अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीसरे की पकड़ के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है। जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि विभिन्न एंगल से मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News