Lucknow Crime: बीकेटी इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म व मारपीट, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: जानकारी के अनुसार बीकेटी में रहकर महिला नौकरी करती है। जबकि उसकी बेटियां पिता के साथ ही रहती हैं।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-09-08 16:22 GMT

Photo- Social Media

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के बीकेटी इलाके में शनिवार रात दो युवकों ने एक किशोरी से दुष्कर्म और मारपीट की घटना को अंजाम दिया। रविवार को किशोरी की मां ने बख्शी का तालाब थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस शिकायत के आधार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज मामले की जाँच में जुट गई है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

पहले मारपीट फिर दुष्कर्म का आरोप

जानकारी के अनुसार बीकेटी में रहकर महिला नौकरी करती है। जबकि उसकी बेटियां पिता के साथ ही रहती हैं। शनिवार की रात आरोपी उसकी बेटी को जबरन एक प्राइवेट अस्पताल के पीछे सुनसान मकान में लेकर चले गए। बेटी ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। दोनों आरोपी इसपर भी नहीं माने और दोनों ने बारी-बारी से बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। इसके बाद वह बेटी को वहीं छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह जब वह घर पहुंची तो उसने सारी घटना परिजनों से बताई। रविवार की सुबह परिजनों ने दो आरोपियों के खिलाफ बीकेटी थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी आयुष व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो, एससी/एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

संदिग्धों से पूछताछ जारी

डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने कहा कि मामले में तहरीर के आधार पर बीकेटी थाने में आयुष व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है। इसी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। साथ ही पुलिस ने बालिका से बयान भी लिए हैं। वहीं, शिकायत के बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य भी एकत्रित किए हैं। उसी के आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Tags:    

Similar News