Lucknow Traffic News: राजधानी के कई इलाकों में लगा लंबा जाम, रेंगते रहे वाहन, लोग हुए परेशान

Lucknow Traffic News: सोमवार को लखनऊ के विभूति खंड स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हो रहे ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के चलते पुराने लखनऊ में भीषण जाम, घंटों रेंगते रहे वाहन। गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। जाम में कई एंबुलेंस भी फंस गईं, जिन्हें यातायात पुलिस ने किसी तरह रास्ता दिलाया।

Update: 2024-02-19 13:37 GMT

राजधानी के कई इलाकों में लगा लंबा जाम, रेंगते रहे वाहन, लोग हुए परेशान: Photo- Newstrack

Lucknow Traffic News: राजधानी में सोमवार को कई इलाकों में भीषण जाम लग गया। गोमतीनगर के विभूति खंड से लेकर पिकप भवन, पालिटेक्निक चौराहा, लोहिया चौराहा से लेकर मुख्यमंत्री आवास और हजरतंगज में भी जाम में लोग घंटों फंसे रहे। काफी देर तक ट्रैफिक रेंगता रहा। वहीं आफिस जब छूटा तो जाम और बढ़ गया। हर किसी को जल्दी थी लेकिन जाम के कारण लोग परेशान दिखे।

Photo- Newstrack

सोमवार को लखनऊ के विभूति खंड स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में हो रहे ग्राउंड ब्रेकिंग के पुराने लखनऊ में भीषण जाम, घंटों रेंगते रहे वाहन। गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। जाम में कई एंबुलेंस भी फंस गईं, जिन्हें यातायात पुलिस ने किसी तरह रास्ता दिलाया।

Photo- Newstrack

राजधानी के हजरतगंज में जाम में फंसे रोहित सिंह ने बताया कि मैं चौक से आ रहा हूं, वहां भी काफी जाम लगा था, वहां से हजरतगंज आने में मुझे डेढ़ घंटे लग गए। अब यहां आया हूं तो यहां भी भीषण जाम लगा है।

Photo- Newstrack

शहीद पथ पर भी काफी लंबा जाम लग गया। वहीं तेलीबाग और आलमबाग चौराहा पर भी लंबा जाम लगा रहा। ट्रैफिक पुलिस जाम छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करती दिखी लेकिन जाम इतना लंबा लगा था कि आसानी से यह कम होने वाला नहीं दिख रहा था।

Tags:    

Similar News