Lucknow News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर भड़की हिन्दू महासभा, कार्रवाई की मांग

Lucknow News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर दौरे पर दिए गए बयान को लेकर नाराज़ अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने राजधानी के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

Newstrack :  Network
Update: 2024-09-06 12:12 GMT

Lucknow News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर दौरे पर दिए गए बयान को लेकर नाराज़ अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने राजधानी के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और देश की सरकारें एकता-अखंडता और सुरक्षा की बात करती हैं। इसके साथ सभी को एक सूत्र में बांधने का काम कर रही हैं। वहीं, इंडी गठबंधन के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कश्मीर में जाकर कह रहे हैं कि आपकी संपत्तियों को लूटा जा रहा है, संसाधनों को लूटा जा रहा है और उपराज्यपाल (एलजी) राजा बनकर लूट रहा है, अब यह एक संवैधानिक पद है।

अलगाववाद को बढ़ावा दे रहे राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि कश्मीर हमारा अभिन्न अंग है और राहुल गांधी कह रहे हैं कि यहां बाहरी नहीं आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश के कोने-कोने में लोग जाकर काम कर रहे हैं। पंजाब का नागरिक उत्तर प्रदेश में काम कर रहा है, उत्तर प्रदेश का नागरिक बिहार में काम कर रहा है और बिहार का नागरिक महाराष्ट्र का नागरिक काम कर रहा है, इसमें गलत क्या है। उन्होंने कहा कि देश का नागरिक है, वह किसी भी राज्य में जाकर काम कर सकता है, रहा सकता है, इससे राहुल गांधी को क्यों तकलीफ हो रही है। उन्होंने राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह ऐसे बयान देकर देश को तोड़ने की बात कर रहे हैं, अलगाववाद को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने याद दिलाया कि यही गलती पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने की थी।


कार्रवाई नहीं हुई तो सड़कों पर उतरेंगे

राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि राहुल गांधी अलगाववादियों की भाषा बोल रहे हैं, उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों के साथ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी है कि यदि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वह देशभर में सड़कों पर उतरेंगे।

Tags:    

Similar News