IPS Transfer: विकास कुमार बलरामपुर तो आलोक प्रियदर्शी बने फ़र्रुख़ाबाद के कप्तान

IPS Transfer: बृजेश सिंह को एटीएस से बदायूँ जिले का नया कप्तान बनाया गया है। केवल कुमार को वेटिंग में रखा गया है।

Report :  Network
Update: 2024-06-28 11:57 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

IPS Transfer: उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। पिछले दिनों कई जिलों के जिलाधिकारी और कप्तान बदले गए थे। वहीं शुक्रवार को भी योगी सरकार ने कई आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए। आईपीएस अफसर विकास कुमार को बलरामपुर का नया कप्तान बनाया गया है।

वहीं आलोक प्रियदर्शी को फ़र्रुख़ाबाद का कप्तान तो बृजेश सिंह को एटीएस से बदायूँ जिले का नया कप्तान बनाया गया है। केवल कुमार को वेटिंग में रखा गया है।  

उत्तर प्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी है। एक बार फिर आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर कर दिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक तीन आईपीएस अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया गया है। वहीं बलरामपुर और सिद्धार्थनगर जिले के जिलाधिकारी भी बदल दिए गए हैं। हाल ही में 12 जिलों के जिलाधिकारी और 8 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये गए थे।

दरअसल 2024 के लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद उत्तर प्रदेश में जिम्मेदार अधिकारियों के तबादले जारी हैं। आईएएस राजागणपति आर को सिद्धार्थनगर जिले का जिलाधिकारी बना दिया गया है। वे मौजूदा समय में चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में निदेशक प्रशासन के पद पर कार्यरत थे। अब उन्हें सिद्धार्थनगर जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं सिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी रहे पवन अग्रवाल को बलरामपुर का डीएम बनाया गया है।

इन जिलों में अब नए जिलाधिकारी

इससे पहले भी कई अफसरों के तबादले किए गए थे। आईएएस अनुज कुमार सिंह को मुरादाबाद का जिलाधिकारी, आईएएस अभिषेक आनंद को सीतापुर जिले का डीएम बनाया गया था। आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल को लखीमपुर खीरी, आईएएस नागेंद्र सिंह को बांदा, आईएएस शिवशरनप्पा जीएन को डीएम चित्रकूट बनाया गया था। जबकि आईएएस रवीश गुप्ता को बस्ती का डीएम बनाया गया है। आईएएस अजय द्विवेदी को श्रावस्ती, मधुसूदन हुकली कौशांबी, मनीष बंसल सहारनपुर, राजेन्द्र पेंसिया संभल, आशीष पटेल हाथरस और आईएएस मेधा रूपम को कासगंज का जिलाधिकारी बनाया गया था।

Similar News