Lucknow Crime: निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत से गिरा शटरिंग कारीगर, लोहिया अस्पताल में मौत

Lucknow Crime: थानाध्यक्ष सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि मंगलवार को एक मजदूर के गिरने की सूचना प्राप्त हुई थी।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-13 15:03 GMT

मृतक विमल (फाइल फोटो- Newstrack )

Lucknow Crime: सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंसल में एक निर्माणाधीन बहुमंजिला भवन की दसवीं मंजिल से गिरकर शटरिंग कारीगर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद उसके अन्य साथियों ने तत्काल उसे लोहिया अस्पताल पहुंचाया। जहाँ चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष सुशांत गोल्फ सिटी अंजनी कुमार मिश्र ने बताया कि मंगलवार को एक मजदूर के गिरने की सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंचकर तत्काल मरीज को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा गया। साथ ही उसके परिजनों को भी सूचना दी गई। लोहिया अस्पताल में चिकित्सकों ने मूलरूप से जनपद सीतापुर शंकरपुर गाँव निवासी विमल कुमार (26) को मृत घोषित कर दिया। थोड़ी ही देर बाद मृतक के परिजन भी मौके पर आ गए। पूछ्ताछ में पता चला है कि मृतक के परिवार में पत्नी रेखा और एक 2 साल की बेटी है। वह लखनऊ में अपने चाचा मनीष के साथ रहकर भवन निर्माण में शटरिंग का काम करता था।

जिस बिल्डिंग में रहता था उसी में मौत

जानकारी के अनुसार मृतक विमल सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के अंसल में निर्माणाधीन मिगसन बिल्डिंग में काम करता था। वह इसी बिल्डिंग में अन्य साथियों के साथ ही रहता था। मंगलवार को वह बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल पर किसी काम से गया था। जहां पैर स्लिप होने से नीचे आ गिरा और उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने नहीं की शिकायत

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक परिजनों ने किसी के भी खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा गया है और परिजन भी वहीं मौजूद हैं। अगर उनके द्वारा किसी के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए शिकायत की जाती है तो जांच पडताला के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News