Lucknow News: चिनहट की गैंगरेप पीड़िता से अस्पताल में मिले अजय राय, न्याय की मांग

Lucknow News: साथ ही परिजनों को भी हौसला बंधाया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर भी निशाना साधा। साथ ही पुलिस से जल्द आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-15 12:30 IST

Lucknow News: Congress UP President Ajay Rai (Pic:Newstrack)

Lucknow Crime: सोमवार की सुबह चिनहट थानाक्षेत्र में गैंगरेप का शिकार हुई नाबालिग किशोरी से मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने मुलाकात की। वह कांग्रेस नेता अविनाश पांडे के साथ पीड़िता से मिलने पहुंचे थे। यहां उन्होंने उससे मुलाकात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। साथ ही परिजनों को भी हौसला बंधाया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर भी निशाना साधा। साथ ही पुलिस से जल्द आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

झाड़ियों में मिली थी लड़की

पीड़िता सुबह 4 बजे शौच जाने की बात कहकर अपने घर से निकली थी। काफी देर जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिजनों को लड़की घर से कुछ दूर झाड़ियों में पड़ी मिली थी। उसके हाथ और पैर दुपट्टे से बंधे हुए थे। वह बदहवास हालत में थी। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से उसे हजरतगंज स्थित झलकारी बाई अस्पताल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल, झलकारी बाई अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस भी मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

तीन टीमें गठित

डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। पीड़िता से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की हुलिए और अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस के आधार पर भी उनकी तलाश जारी है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। हालांकि, अभी तक इस मामले में आधिकारिक रूप से कोई भी पुष्टि नहीं हो सकी है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News