Lucknow: लखनऊ में दिवाली की रात बड़ी वारदात, इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

दिवाली की रात अज्ञात हमलावरों ने लखनऊ में पुलिस इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update:2023-11-13 11:12 IST

Photo (Social Media)

Lucknow News: दिवाली की रात राजधानी लखनऊ में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। एक पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इंस्पेक्टर की पहचान सतीश कुमार सिंह के रूप में हुई है, जो कि प्रयागराज में चतुर्थ बटालियन में पदस्थ थे। घटना कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित मानस नगर कॉलोनी की है। मामले को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

हमलावरों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। देर रात से ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। डीसीपी दक्षिणी विनीत जायसवाल समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। बदमाशों को दबोचने के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस समेत छह पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

परिवार के साथ रहते थे इंस्पेक्टर

इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह परिवार परिवार के साथ मानसनगर में रहते थे। दीपावली के त्योहार पर रविवार देर रात करीब दो बजे वह बहन के यहां से अपने घर लौटे थे। घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से सतीश कुमार सिंह मौके पर खून से लथपथ होकर गिर पड़े। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर आस पड़ोस के लोग और घरवाले दौड़े। आनन फानन सतीश को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी पर डीसीपी, एडीसीपी शशांक सिंह, कृष्णानगर इंस्पेक्टर जितेंद्र प्रताप सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की पड़ताल की बदमाशों से जुड़े कई अहम साक्ष्य जुटाए। परिवारीजन ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर ने बताया कि घटनास्थल के आस पास और मुख्य मार्ग पर लगे सीसी कैमरों की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News