Indigo के स्टाफ को यात्री ने जड़ा थप्पड़, जानिए लखनऊ एयरपोर्ट पर क्यों हुआ हंगामा

Lucknow News: लखनऊ एयरपोर्ट पर सोमवार को गजब का हंगामा देखने को मिला जहाँ एक यात्री ने अपना गुस्सा दिखाते हुए इंडिगो स्टाफ को थप्पड़ जड़ दिया।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-03 02:35 GMT

Lucknow News: लखनऊ एयरपोर्ट पर सोमवार को भयंकर हंगामा देखने को मिला जहाँ एक यात्री ने इंडिगो स्टाफ को थप्पड़ मार दिया। अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक़ यात्री अपनी पत्नी और बेटी के साथ देर से एयरपोर्ट बोर्डिंग कराने पहुंचा था जिस पर एयरपोर्ट के कर्मचारी ने उनसे कुछ सवाल पूछे। बस उसके बाद इतने में ही यात्री भड़क गया और बहस करना शुरू कर दिया। बहस के दौरान यात्री को गुस्सा आया और उसने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। आपको बता दें कि यात्री लखनऊ से दिल्ली जा रहा था।

क्या था पूरा मामला

लखनऊ में चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सोमवार को खूब हंगामा देखने को मिला। जहाँ एक यात्री ने अपना गुस्सा इंडिगो के कर्मचारी पर निकाल दिया। दरअसल यात्री एयरपोर्ट पर बोर्डिंग के लिए देर से पहंचा था। जिसके बाद इंडिगो के कर्मचारी और उस यात्री के बीच सवाल जवाब के चलते ही बहस होने लगी। जिसमें यात्री ने उस कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। इस मामले के बाद काफी भीड़ इकठ्ठा होनी शुरू हो गई। जिसके चक्कर में फ्लाइट भी लेट हो गई। बाद में पुलिस को वहां बुलाया गया। पुलिस ने सभी के सामने उसे माफ़ी मांगने को कहा। जिसके बाद यात्री ने सब के सामने उस कर्मचारी से माफ़ी मांगी। माफ़ी माँगने के बाद यात्री को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। यात्री से लिखित माफीनामा भी लिया गया।

लखनऊ से दिल्ली जा रही थी फ्लाइट

यह पूरी घटना लखनऊ एयरपोर्ट की है। जो फ्लाइट लखनऊ से दिल्ली जानी थी उसकी फ्लाइट संख्या 6E 2026 थी। इस पूरे मामले में साफ़ साफ़ यात्री की गलती सामने आई है। उसने ही इंडिगो के कर्मचारी से बद्द्तमीजी की थी। पुलिस उस यात्री को अपने साथ चौकी लेकर गई थी जहाँ उससे एक माफीनामा भी लिखवाया गया था। बाद में पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया था।

Tags:    

Similar News