Lucknow Crime: पिकप की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, भाई घायल

Lucknow Crime: चांद सराय गांव के पास सड़क पार करते समय पिकप गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों सड़क पर गिर गए।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-08-29 18:50 IST

Photo- Social Media

Lucknow Crime: गोसाईगंज इलाके में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरुवार को भी तेज रफ्तार पिकप ने चाँद सराय गांव के पास भाई बहन को टक्कर मार दी। हादसे में बहन की मौत हो गई जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ, भाई को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भेजा गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली पिकप को कब्जे में ले लिया है।

बहन को लेकर घर जा रहा था भाई

इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि लखनऊ-सुल्तानपुर मार्ग पर चांद सराय गांव के पास बिरुहा गांव निवासी बाबूलाल गुरुवार को सरई गुदौली गांव निवासी अपनी बहन मखाना देवी (54) को बाइक से लेकर घर आ रहे थे। तभी चांद सराय गांव के पास सड़क पार करते समय पिकप गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों सड़क पर गिर गए।भागने की कोशिश में पिकप चालक ने बहन मखाना को बुरी तरह कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाबूलाल को पहले अस्पताल भिजवाया फिर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना के दौरान चालक पिकप छोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने पिकप को अपनी कस्टडी ले लिया है।

बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज 

वहीं, हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को सड़क से किनारे हटाकर यातायात को सुचारु कराया। साथ ही घायल भाई को अस्पताल भेजा और बहन के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वहीं, गुरुवार की शाम मृतक के बेटे अनुज की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मुकदमे के आधार पर मामले की जाँच पड़ताल कर रही है। साथ ही पिकप UP 41 AT 0696 को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 

Tags:    

Similar News