Lucknow News: 1090 पर चौराहे पर लगा पोस्टर, BJP को बताया बलात्कारी जालसाज, जुमलेबाज और पापी

Lucknow News: कुछ दिनों पहले भी हज़रतगंज थाना क्षेत्र के 1090 चौराहे पर अज्ञात व्यक्ति की ओर से लंबा चौड़ा पोस्टर टंगवा दिया गया था।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-23 15:45 GMT

1090 चौराहे पर लगा पोस्टर। Photo- Ashutosh Tripathi 

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में पोस्टर वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले किसी अज्ञात ने भाजपा के नेताओं की अख़बारों के साथ कटिंग चस्पा कर उनके खिलाफ रेप आदि के आरोप लगाए थे। शुक्रवार को फिर 1090 चौराहे पर एक पोस्टर लगाया गया है। इसमें BJP को बलात्कारी जालसाज, जुमलेबाज और पापी पार्टी लिखा गया है। पोस्टर में नीचे PDA परिवार को निवेदक भी लिखा गया है। हालाँकि अभी तक किसी की ओर से अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। अब यह पोस्टर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अब पढ़िए पोस्टर में क्या लिखा

शुक्रवार को 1090 चौराहे पर लगे पोस्टर में लिखा गया है कि '151 सांसदों-विधायकों पर महिलाओं के खिलाफ अपराध के केस, दलों में भाजपा सबसे आगे।' इस बात का हवाला एडीआर और न्यू इलेक्शन वॉच की रिपोर्ट को दिया गया है। पोस्टर में आगे लिखा गया है कि 'एडीआर और न्यू इलेक्शन वॉच द्वारा मौजूदा सांसदों और विधायकों के चुनावी हलफ़नामों के विश्लेषण में सामने आया है कि महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध के केस का सामना कर रहे जनप्रतिनिधियों में सर्वाधिक नेता भाजपा के' इसमें नीचे निवेदक के आगे PDA परिवार भी लिखा हुआ है। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि यह पोस्टर विपक्ष के ही किसी नेता की तरफ से लगाया गया है।

पहले भी लग चुका है पोस्टर

कुछ दिनों पहले भी हज़रतगंज थाना क्षेत्र के 1090 चौराहे पर अज्ञात व्यक्ति की ओर से लंबा चौड़ा पोस्टर टंगवा दिया गया था। इस पोस्टर में कुलदीप सिंह सेंगर से लेकर भाजपा के कई बड़े नेताओं पर निशाना साधा गया था। साथ ही उन पेपर कटिंग को भी दर्शाया गया था जिनमें भाजपा के नेताओं पर रेप, शोषण जैसे संगीन मामलों की खबरें छपी थी। राजनीतिक विश्लेषक इस पोस्टर वॉर को आरोप-प्रत्यारोप के हिसाब से देख रहे हैं। क्यों कि कुछ दिनों पहले भी पार्टी विशेष की ओर से प्रदेश के एक दल को निशाने पर लेकर उसके खिलाफ पोस्टर जारी किए गए थे।

Tags:    

Similar News