Lucknow Crime: विभूतिखंड में निजी बैंक की महिला अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ऑफिस की दूसरी मंजिल पर मिला शव

Lucknow Crime: सहकर्मियों ने तत्काल इलाज के लिए उन्हें लोहिया अस्पताल पहुंचाया। जहाँ चिकित्सकों ने जाँच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Written By :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-24 19:02 IST

Photo- Social Media

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड में मंगलवार की शाम निजी बैंक की महिला कर्मचारी शादाब फातिमा (45) अचानक अपने ऑफिस में बेहोश हो गई। आनन-फानन में साथियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

काम करने के दौरान अचानक नीचे गिरी

एसीपी विभूतिखंड राधा रमण सिंह ने बताया कि मूलरूप से वज़ीरगंज थानाक्षेत्र में रहने वाली शादाब फातिमा (45) विभूतिखंड स्थित निजी बैंक में एडिशनल डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट के पद पर थी। मंगलवार को भी वह रोज की तरह अपने ऑफिस आई थी। दोपहर बाद वह ऑफिस की दूसरी मंजिल पर अपने काम निपटा रही थी। इसी बीच उन्हें अचानक चक्कर आ गया और वह गिर गई। सहकर्मियों ने उन्हें तत्काल इलाज के लिए लोहिया अस्पताल पहुंचाया। जहाँ चिकित्सकों ने जाँच के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कब्जे में ली सीसीटीवी फुटेज

एडीसीपी ईस्ट पंकज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद पूरे ऑफिस की जाँच की गई है। साथ ही साक्ष्यों का संकलन किया गया है। ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी कब्जे में ली गई है। इसी के आधार पर मामले की तफ्तीश की जाएगी। इसके अलावा पुलिस मृतका के सहकर्मियों से भी घटना को लेकर जानकारी जुटा रही रही है।

अभी तक नहीं कोई शिकायत

एडीसीपी ईस्ट ने कहा कि वारदात की सूचना मृतका के परिजनों को भी दी गई है। इसके बाद उनकी निगरानी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत किन कारणों से हुई अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। वहीँ, समाचार लिखे जाने तक परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है अगर परिजनों की ओर से कोई तहरीर दी जाती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News