Sanjeev Jeeva Murder Case: होगा बड़ा खुलासा! संजीव जीवा हत्याकांड के पीछे कौन? पुलिस ने ये CCTV फुटेज जुटाए

संजीव जीवा हत्याकांड में सोमवार को बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने राजधानी लखनऊ स्थित जिला जेल पहुंचकर तीन महीने के सीसीटीवी फुटेज जुटाए है। संजीव जीवा से जेल में मुलाकात करने वालों लोगों की जानकारी पुलिस जुटा रही है।

Update:2023-06-12 09:34 IST
Sanjeev Maheshwari murder Update (Social Media)

Sanjeev Maheshwari murder Update: राजधानी लखनऊ स्थित कोर्ट में संजीव माहेश्वरी जीवा की हत्या कर दी गई थी। जांच कर रही पुलिस हत्याकांड के मास्टरमांइंड तक पहुंचने का लगातार प्रयास कर रही है। सोमवार को संजीव जीवा हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने राजधानी लखनऊ स्थित जिला जेल पहुंचकर तीन महीने के सीसीटीवी फुटेज जुटाए है। संजीव जीवा से जेल में मुलाकात करने वालों लोगों की जानकारी पुलिस जुटा रही है। बीते तीन महीने में जितने भी लोगों ने संजीवा जीवा से मुलाकात की है पुलिस सभी से पूछताछ करेगी।

जीवा से मुलाकात करने वालों में कई अपराधी, नेता व रिश्तेदार शामिल

जानकारी के मुताबिक संजीव जीवा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस सोमवार लखनऊ जिला जेल पहुंची। पुलिस ने जेल प्रसाशन से संपर्क कर पिछले तीन महीने के सीसीटीवी फुटेज जुटाए। जेल में लगे कुछ चिंहित कैमरों के सीसीटीवी फुटेज लिए गए। पुलिस संजीव जीवा से मुलाकात करने वालों का पूरा ब्योरा जुटा रही है। क्योंकि बीते तीन महीनें के अंदर जितने भी लोगों ने संजीव जीवा से मुलाकात की है वह सभी लोगों से पूछताछ करेगी। बीते तीन महीने के अंदर बहुत लोगों ने संजीव जीवा से मुलाकात की है। मुलाकात करने वालों में कई अपराधी, नेता व रिश्तेदार भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि सभी से पूछताछ होने के बाद सामने निकलकर आएगा कि आखिर संजीव जीवा की हत्या के पीछे किसका हाथ था।

सात जून को संजीव जीवा की हुई थी हत्या

बता दें कि संजीव माहेश्वरी जीवा की बुधवार (7 जून) को कोर्ट के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या कर दी गई थी। गोली लगने से संजीव जीवा की मौत हो गई थी। वहीं, इस गोलीकांड में दो पुलिसकर्मी और एक डेढ़ साल की बच्ची और उसकी मां घायल हो गई थी। घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद वकीलों ने हत्यारोपी विजय उर्फ आनंद यादव को पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था। गोलीकांड के बाद आक्रोशित वकीलों ने जोरदार प्रदर्शन भी किया था।

Tags:    

Similar News