Lucknow Crime: 'ड्राइवर अंकल ने किया बैड टच' बच्ची ने घर पर बताई ये बात तो उड़े घरवालों के होश, केस दर्ज

Lucknow Crime: पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी वैन चालक 52 साल का है। जबकि बच्ची महज 6 साल की है।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-08-30 11:06 IST

Lucknow Crime (Pic: Social Media)

Lucknow Crime: 'मम्मी, ड्राइवर अंकल ने आज सारे बच्चों को छोड़ने के बाद मुझसे बैड टच किया है।' गुरुवार को स्कूल से वापस आने के बाद LKG की छात्रा ने यह बात जब अपने घर पर बताई तो घर वालों के होश उड़ गए। घरवालों ने तत्काल इसकी सूचना स्कूल प्रबंधन के साथ ही पुलिस को दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी स्कूल वैन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार गुडंबा थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले की 6 वर्षीय बच्ची निजी स्कूल में LKG में पढ़ती है। गुरुवार को स्कूल वैन का चालक विमलेश वर्मा उसे घर छोड़ने के लिए आया था। वह घर छोड़कर लौट गया तो बच्ची ने घर वालों को पूरी घटना बताई। बच्ची ने कहा कि ड्राइवर अंकल ने सभी बच्चों को घर छोड़ने के बाद मुझसे बैड टच किया है। वहीं, बच्ची की यह बात सुनकर परिजनों के भी होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर पर गुडंबा पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

52 साल का है आरोपी ड्राइवर

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी वैन चालक 52 साल का है। जबकि बच्ची महज 6 साल की है। ऐसे में अपने से 48 साल छोटी बच्ची के साथ चालक की यह घिनौनी हरकत शर्मसार करने वाली है। परिजनों ने भी कहा कि चालक ऐसी हरकत करेगा इस बात का अंदाजा तक नहीं था। उन्होंने स्कूल प्रबंधन से भी कार्रवाई की मांग की है।

बच्ची की जानकारी ने टाली बड़ी घटना

6 वर्षीय बच्ची को गुड टच और बैड टच की बेहतर जानकारी थी। इस वजह से उसके साथ गलत घटना होने से पहले ही उसने अपने घर पर यह बात बता दी। यदि उसे जानकारी न होती तो शायद कोई बड़ी वारदात हो सकती थी। ऐसे में आज के युग में बच्चों के लिए गुड टच और बैड टच की जानकारी बेहद आवश्यक हो गई।  

Tags:    

Similar News