Lucknow Crime: आवासीय विद्यालय से रात में टीनशेड कूदकर भागी छात्रा, सुबह रिश्तेदारी से बरामद

Lucknow Crime: गोसाईंगंज क्षेत्र में एक आवासीय विद्यालय में कक्षा छह में पढ़ने वाली छात्रा शुक्रवार की रात आचानक गुम हो गई।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-24 15:53 GMT

विद्यालय में पहुंची पुलिस ने की पूछताछ। Photo- Newstrack 

Lucknow Crime: गोसाईंगंज क्षेत्र के एक आवासीय विद्यालय से रात के वक्त एक 14 वर्षीय किशोरी विद्यालय की टीनशेड कूदकर फरार हो गई। इस बात की सूचना जब सुबह विद्यालय प्रबंधन को हुई तो उनके हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में इसकी सूचना गोसाईगंज पुलिस और जिला प्रशासन को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा की खोजबीन शुरू कर दी। इस सम्बन्ध में छात्रा के रिश्तेदारों से भी संपर्क किया गया। इसके बाद छात्रा के अपने एक रिश्तेदार के घर पर होने की बात पता चली। पुलिस ने छात्रा को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

यह था मामला

गोसाईंगंज क्षेत्र में एक आवासीय विद्यालय में कक्षा छह में पढ़ने वाली छात्रा शुक्रवार की रात आचानक गुम हो गई।इस बात की जानकारी जब विद्यालय की वार्डन व प्रिंसिपल को हुई तो तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी की डिटेल लेकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस तत्काल किशोरी की खोज में लग गई। जाँच के दौरान पुलिस ने किशोरी के रिश्तेदारों से भी सम्पर्क किया। शनिवार की दोपहर किशोरी के उसके रिश्तेदार के घर में होने की बात पता चली। इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी के मिलने के बाद पूछताछ की गई है फ़िलहाल कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। किशोरी को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

रात में पैदल तय की कई किलोमीटर की दूरी

पुलिस से पूछताछ में किशोरी ने बताया कि बीती 27 जुलाई को उसे आवासीय विद्यालय भेजा गया था। तभी से उसे वहां अच्छा नही लग रहा था। वह शुक्रवार की रात करीब दो बजे टीन पर चढ़ कर दीवार लांघ कर बाहर निकल गई। जिसके बाद वह पैदल ही शनिवार की सुबह रहमत नगर अपने रिश्तेदार के घर पहुंची। पुलिस ने जब रिश्तेदारों के यहां फोन कर पूछा तो पता चला कि वह आई हुई है। पुलिस ने लड़की को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया। आवासीय विद्यालय से लड़की के गुम होने की सूचना पर उपजिलाधिकारी मोहनलालगंज, खंड शिक्षा अधिकरी गोसाईंगंज भी मौके पर पहुँचे। साथ ही जिलाधिकारी ने भी मामले का संज्ञान लेकर पुलिस से आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए थे। 

Tags:    

Similar News