Lucknow News: केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुई ताइक्वांडो चैंपियनशिप, चौक स्टेडियम के दस खिलाड़ियों ने झटके पदक

Lucknow News: स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप का समापन सोमवार को शहर के हजरतगंज क्षेत्र स्थित केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुआ। यह प्रतियोगिता 27 जनवरी से शुरु हुई थी। इस तीन दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में चौक स्टेडियम के दस खिलाड़ियों का चयन हुआ था।

Newstrack :  Network
Update: 2024-01-30 14:48 GMT

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुई ताइक्वांडो चैंपियनशिप, चौक स्टेडियम के दस खिलाड़ियों ने झटके पदक: Photo- Newstrack

Lucknow News: स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप का समापन सोमवार को शहर के हजरतगंज क्षेत्र स्थित केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुआ। यह प्रतियोगिता 27 जनवरी से शुरु हुई थी। इस तीन दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में चौक स्टेडियम के दस खिलाड़ियों का चयन हुआ था। इन चयनित खिलाड़ियों ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में विभिन्न वर्गों में मेडल जीते।

खेलो इंडिया में चुने गए हैं खिलाड़ी

स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों में पांच खिलाड़ियों का चयन खेलो इंड़िया गेम्स कि लिए भी हुआ है। खेलो इंड़िया गेम्स भी जल्द ही शुरु होने वाले हैं। जिसके लिए सभी खिलाड़ियों की तैयारी पूरी हो चुकी है।

चौक स्टेडियम के खिलाड़ियों ने जीते पदक

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुई तीन दिवसीय स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में चौक स्टेडियम के दस खिलाड़ियों ने पदक जीते हैं। चौक स्टेडियम के तीन खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक, पांच ने रजत पदक और दो ने कांस्य पदक जीता है। इस प्रतियोगिता में चौक स्टेडियम के कुल दस खिलाड़ियों ने पदक जीते हैं।

तीन खिलाड़ियों ने जीते स्वर्ण पदक

चौक स्टेडियम के ताइक्वांडो प्रशिक्षक विकास यादव के मुताबिक स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में चौक स्टेडियम के दस खिलाड़ियों ने पदक जीता है। इस प्रतियोगिता में यू 44 किलो ग्राम श्रेणी में आयुष यादव, यू 49 किलो ग्राम श्रेणी में नमिता यादव, यू 55 किलोग्राम श्रेणी में अंजलि ने स्वर्ण पदक जीता है। इसी तरह प्रतियोगिता में यू 24 किलो ग्राम श्रेणी में आर्य, यू 38 किलोग्राम श्रेणी में प्रशस्ति बाजपेई, यू 52 किलोग्राम श्रेणी में रानी, यू 59 किलोग्राम श्रेणी में जोया, यू 18 किलोग्राम में रमीन ने रजत पदक हासिल किया है। इसके साथ दो प्रतिभागियों ने कांस्य पदक भी जीता। जिनमें यू 29 किलोग्राम श्रेणी में मिसेल और यू 18 किलोग्राम श्रेणी में जैनब रहीं।

Tags:    

Similar News