Lucknow Crime: चिनहट में युवती से गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Lucknow Crime: युवती के मजिस्ट्रेट के सामने दिए गए बयान के आधार पर आरोपी विशाल गुप्ता और पवन विश्वकर्मा की गिरफ्तारी हुई है। यह दोनों पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-17 15:23 IST

Lucknow Crime ( Pic- Newstrack)

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के मजिस्ट्रेट के सामने दिए गए बयान के आधार पर आरोपी विशाल गुप्ता और पवन विश्वकर्मा की गिरफ्तारी हुई है। यह दोनों पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। ज्ञात हो कि मामला सुर्खियों में आने के बाद कांग्रेस नेताओं ने भी पीड़िता से मुलाकात की थी। पुलिस पीड़िता के बयान और सर्विलांस आदि के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही थी।

यह था मामला

सोमवार की सुबह पीड़िता सुबह 4 बजे शौच जाने की बात कहकर अपने घर से निकली थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिजनों को लड़की घर से कुछ दूर झाड़ियों में पड़ी मिली थी। उसके हाथ और पैर दुपट्टे से बंधे हुए थे। वह बदहवास हालत में थी। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से उसे हजरतगंज स्थित झलकारी बाई अस्पताल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल, झलकारी बाई अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस भी मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

कांग्रेस नेताओं ने भी की थी मुलाकात

चिनहट में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने पीड़िता को पहले राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके बाद उसे वहां से झलकारी बाई अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहीं पर पीड़िता का इलाज चल रहा है। मंगलवार को कांग्रेस को प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने भी अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की थी। कांग्रेस नेताओं ने यहां पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। साथ ही प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए थे।

Tags:    

Similar News