UP News: यूपी के पशुधन मंत्री ने रेलवे स्टेशन में घुसा दी कार, यात्रियों में मच गया हड़कंप

UP News: चारबाग रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने आए कैबिनेट मंत्री सिंह ने अपनी कार प्लेटफॉर्म के अंदर घुसा दी। अचानक प्लेटफॉर्म में घुसी कार से वहां मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया।

Update: 2023-08-24 05:11 GMT
UP News (photo: social media )

UP News: उत्तर प्रदेश के दुग्ध एवं पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह एकबार फिर से खबरों में हैं। अबकी बार वे अपने बयानों को लेकर नहीं बल्कि अपनी कार को सीधे रेलवे स्टेशन में घुसाने को लेकर हैं। चारबाग रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने आए कैबिनेट मंत्री सिंह ने अपनी कार प्लेटफॉर्म के अंदर घुसा दी। अचानक प्लेटफॉर्म में घुसी कार से वहां मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, कल यानी बुधवार 24 अगस्त को कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह को लखनऊ से बरेली निकलना था। उनका टिकट 13005 हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल में आरक्षित था। यह ट्रेन राजधानी के चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आती है। मंत्री सिंह ट्रेन खुलने से महज कुछ देर स्टेशन पहुंचे। उन्हें जब ये लगा कि वे पैदल चलकर ट्रेन को नहीं पकड़ पाएंगे तो उन्होंने अपनी कार को सीधे प्लेटफॉर्म नंबर एक पर घुसा दी।

उनकी कार प्लेटफॉर्म नंबर एक से सटे एस्केलेटर के पास पहुंची। फिर यहां से उतरकर वे एस्केलेटर पर चढ़े और प्लेटफॉर्म नंबर चार पर खड़ी अपनी ट्रेन के पास पहुंचे। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान रेलवे स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल रहा। प्लेटफॉर्म में अपने बीच अचानक एक कार को पाकर यात्रियों में हड़कंप मच गया।

कार को रैंप से होकर एस्केलेटर तक जाने की अनुमति दी गई

इस पूरे मामले पर जीआरपी इंस्पेक्टर संजय खरवार का बयान आया है। उन्होंने बताया कि मंत्री धर्मपाल सिंह की ट्रेन छूट रही थी। इसलिए उनकी कार को रैंप से होकर एस्केलेटर तक जाने की अनुमति दी गई।

बता दें कि दुग्ध एवं पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह ने बीते दिनों सांड को लेकर एक बेतुका बयान दिया था, जिस पर खूब विवाद हुआ। उन्होंने कहा था, सांड की उम्र 15 से 20 साल होती है। भाजपा की सरकार को अभी सात साल हुए हैं। ऐसे में सड़क पर घूम रहे सांड पुरानी सरकारों की देन हैं। ये पूर्व सरकार के पाप हैं, जो हम धो रहे हैं। दरअसल, यूपी में सांड पॉलिटिक्स को लेकर पिछले दिनों विधानसभा में अखिलेश यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिली थी।

Tags:    

Similar News