Lucknow Crime: कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के पासिन ढकवा मलूकपुर गांव में बुधवार को एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-09-11 22:55 IST

मृतक अमित

Lucknow Crime: सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के पासिन ढकवा मलूकपुर गांव में बुधवार को एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि एक पुराने मुकदमे को लेकर पड़ोस के लोगों ने युवक से पहले गाली गलौच की, उसके बाद लाठी डंडों से पीटा। इसके बाद आरोपियों ने कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, सुशांत गोल्फ सिटी थानाक्षेत्र के मलूकपुर पासिन ढकवा गांव में बुधवार को युवक अमित पुत्र राम खेलावन शाम को अपने घर से पेशाब करने के लिए निकला था। तभी पास में ही रहने वाले शत्रोहन पुत्र बुद्धू, मनभरन पुत्र शत्रोहन, रमाशंकर पुत्र मनभरन व नीतू पुत्री मनभरन ने उससे गाली गलौच शुरू कर दी। युवक ने जब गालियां न देने की बात कही तो लोग उग्र हो गए और लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच आरोपियों ने युवक के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शोर गुल सुनकर मृतक के परिजन बाहर निकले तो आरोपी मौके से भाग निकले। परिजनों ने घटना की सूचना सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मृतक के बाबा छोटेलाल ने उक्त आरोपियों के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में नामजद तहरीर दी है।

संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

लिखित तहरीर के आधार पर सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भी गठित की गई हैं। एसीपी गोसाईगंज किरन यादव ने बताया कि पुलिस टीम घटना को लेकर छानबीन में जुट गई है। साथ ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आधिकारिक रूप से कुछ भी कहना संभव नहीं है। जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

2023 में दर्ज हुआ था मुकदमा

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2023 में मृतक के खिलाफ लड़की भागने को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ था। सूत्रों का कहना है कि इसी मुकदमे के चलते आज शाम दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ है। इसी के बाद कुल्हाड़ी से कटकर युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों की ओर से सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मामले को लेकर तहरीर दी गई है तहरीर के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News