Auraiya Accident News: खेत की जुताई के दौरान रोटावेटर में फंसने से हुई किसान की मौत, परिवार में मचा मातम

Auraiya Accident News: औरैया जिले में गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे ट्रैक्टर से खेत की जुताई करा रहा एक किसान रोटावेटर की चपेट में आ गया।

Published By :  Divyanshu Rao
Update:2021-07-15 12:57 IST
रोटावेटर की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Auraiya Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya) जिले में गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे ट्रैक्टर से खेत की जुताई करा रहा एक किसान (Farmer) रोटावेटर (Rotavator) की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रोटावेटर समेत ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुरवा सहार चौकी के ग्राम हरबंसपुर में गुरुवार को उस समय हादसा हो गया जब एक किसान अपने खेतों की रोटावेटर पर बैठकर जुताई कर आ रहा था। अचानक से वह उसमें फस गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

खेत की जुताई के दौरान रोटावेटर की चेपट में आया शक्स

हरबंसपुर गांव निवासी राम सरोवर (35) पुत्र अनिरुद्ध सिंह खेतों को जुताई कर रहा था। इसी दौरान वह रोटावेटर की चपेट में आ गया। मिनटों में उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंचे गांव के लोगों ने रोटावेटर में फंसे शव को देखा तो रोंगटे खड़े हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लगी भीड़ की हटवा कर शव कब्जे में लिया।

अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ ट्रैक्टर 

बताया जा रहा है कि युवक ट्रैक्टर चालक के पास की सीट पर बैठा था। वह जुताई के दौरान अनियंत्रित हो जाने से रोटावेटर की चपेट में आ गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल रहा। सहार चौकी पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

Tags:    

Similar News