Etawah Crime News: पारिवारिक विवाद में चचा ने की भतीजे की हत्त्या

शराब पीकर चाचा भतीजे में गाली-गलौज के बाद हुई मारपीट में 35 वर्षीय भतीजे की मौत हो गई।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-23 09:43 GMT

हत्या के बाद बिलखते परिजन, इंसेट में मृतक की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश के इटावा जसवंतनगर थाना क्षेत्र में शराब पीकर चाचा भतीजे में गाली-गलौज के बाद हुई मारपीट में 35 वर्षीय भतीजे की मौत हो गई। घटनास्थल पहुंचे एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने मृतक की पत्नी से घटना की जानकारी हासिल की और इंस्पेक्टर को पीड़ित परिवार की सुरक्षा और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक बलैयापुर ग्राम पंचायत के झीला गांव निवासी राधेश्याम के पुत्र शशि कपूर की अपने चाचा होशियार सिंह से किसी बात को लेकर देर शाम तू-तू मैं-मैं होने लगी दोनों ही नशे में बताए जा रहे हैं। हाथापाई के दौरान चाचा ने भतीजे शशि के ऊपर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया तो भतीजा घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने मरणासन्न अवस्था में शशि को जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के तीन बच्चे बताए गए हैं जिनमें 13 साल की बेटी 11 वे 8 साल के दो बेटे हैं। मेहनत मजदूरी कर वह अपने परिवार का जीवन यापन करता था। मौत के बाद अब उसकी गृहस्थी पर संकट खड़ा हो गया है।


सूचना पर इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह पुलिसबल के साथ पहुंचे तब तक आरोपी परिवार के लोग अपने घर में ताला लगाकर फरार हो चुके थे। इंस्पेक्टर ने जिला अस्पताल पहुंच कर शव को मोर्चरी में रखवा दिया था, आज दिन में पोस्टमार्टम कराया कराया गया है। फिलहाल मामले में परिजनों के द्वारा लिखित तहरीर नहीं दी गई है। एसपी सिटी प्रशान्त कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि पारिवारिक विवाद में 32 वर्षीय शशि की धान के खेत में चाचा द्वारा कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

Tags:    

Similar News