UP Election 2022: इटावा सदर सीट से BJP ने सरिता भदौरिया को फिर दिया टिकट, समर्थकों ने मनाया जश्न

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश इटावा- सदर विधानसभा सीट से मौजूदा भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को टिकट मिलने की जानकारी के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

Report :  Uvaish Choudhari
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-01-20 02:40 GMT

इटावा- सदर विधानसभा सीट (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश इटावा- सदर विधानसभा सीट (Etawah Sadar vidhan sabha seat) से मौजूदा भाजपा विधायक सरिता भदौरिया (BJP MLA Sarita Bhadauria) को टिकट मिलने की जानकारी के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। समर्थकों ने आतिशबाजी चलाकर मिठाई खिलाकर विधायक सरिता भदौरिया (BJP MLA Sarita Bhadauria) को बधाई दी और जश्न मनाया।

इटावा जनपद में तीसरे चरण के 20 फरवरी को मतदान होना है। जनपद की तीनों विधानसभा सीटों पर मात्र बीएसपी(BSP) ने एक सीट पर प्रत्याशी उतारा है। देर रात जैसे ही बीजेपी और विधायक(BJP MLA) के समर्थकों को इसकी जानकारी हुई वैसे ही उनके समर्थक शहर स्तिथ आवास पर पहुंच गए और जमकर आतिशबाजी चलते हुए विधायक को केक व मिठाई खिलाते हुए बधाई दी।

हम दोबारा इटावा सदर से बनेंगे विधायक

सदर विधायक सरिता (BJP MLA Sarita Bhadauria) ने दावा किया कि दोबारा बाबा योगी 300 सीट जीतकर बनेंगे मुख्यमंत्री(Yogi Adityanath) और हम दोबारा इटावा सदर से बनेंगे विधायक, बाबा ने प्रदेश की जनता के बहुत काम किया है। इटावा सदर(Etawah Sadar) पर हमने भी दिन रात जनता की सेवा की है। पहले से बड़ी इस बार हमारी जीत होगी इस बात के विधायक ने दावे किए।

हालांकि पार्टी की तरफ से अभी कोई औपचारिक घोषणा नही की गई है लेकिन विधायक सरिता भदौरिया (BJP MLA Sarita Bhadauria) के अनुसार पार्टी आलाकमान के लोगों से टेलीफोनिक वार्तालाप के बाद उनके नाम पर मुहर लग चुकी है। आज औपचारिक सूची आने की संभावना बताई जा रही है।

विधायक आवास पर बधाई देने पहुंचे विकास भदौरिया, आलोक भदौरिया, दीपक वर्मा, अनुराग भदौरिया समेत दर्जनों पदाधिकारी नेता आदि लोग मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

UP Election 2022, Etawah - Sadar assembly seat,BJP MLA Sarita Bhadauria, Etawah Sadar,Yogi Adityanath, BJP, BJP MLA, vidhan sabha seat, Sarita Bhadauria ticket ,Taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022


Tags:    

Similar News