Farrukhabad Crime News: हत्या की वारदातों से दहला फर्रूखाबाद, तीन अलग-अलग जगहों पर हुई घटना

आज हत्या की वारदात से फर्रूखाबाद दहल उठा, जिले में तीन अलग-अलग जगहों पर हत्या की वारदात की खबर सामने आई है।

Report :  Dilip Katiyar
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-21 15:21 GMT

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

Farrukhabad News: 15 घंटे में तीन हत्याओं से फर्रुखाबाद दहल उठा। इन घटनाओ से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठना लाजमी है। दबंगो के आगे पुलिस नतमस्तक है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर खाना पूर्ति कर रही है। तीनों घटनाओं पर पुलिस जांच करने में जुट गई। पहला मामला कायमगंज से सटे गांव दमदमा पर रहने वाले पप्पू पुत्र रामगुलाम उम्र 50 वर्ष तथा इन्हीं के परिवार के राजकुमार से घर के बाहर पन्नी की रस्सी काटने को लेकर विवाद हुआ।


पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल में लाया गया


बात इतनी बढ़ गई की राजकुमार तथा उसका बेटा आकाश एवं निखिल व उसकी पत्नी संतोषी ने मिलकर पप्पू को लाठी-डंडों एवं टकोरो से काटकर मौत के घाट उतार दिया। वही पप्पू का बेटा धर्मेंद्र तथा पत्नी किरण को भी टाकोरो व चाकुओं से गंभीर घायल कर दिया। वहीं दूसरी घटना कायमगंज के क्षेत्र के अताईपुर जदीद के गांव बरी की है जहां पर 40 वर्षीय युवक अपनी गोदाम की रखवाली के रात्रि में सोता था जब परिजन सुबह कुत्तों के लिए रोटी लेकर पहुंचे तो देखा युवक के पेट में गोली लगी है और मृत अवस्था में पड़ा हुआ है जिसकी पुलिस को सूचना दी गई।


हत्या की घटना होने के बाद एकत्र लोग


पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की वहीं परिजनों ने कहा कि उन्होंने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है लेकिन वही जब लोगों से बात की गई तो बताया इसकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी कल दूसरी शादी करने के लिए सामान खरीद कर लाया था जो आज शादी के लिए जा रहा था जिसमें शादी के लिए दूसरी पत्नी के नाम 3 बीघा जमीन के लिए कहा गया जिसके चलते किसी परिजनों ने इसकी हत्या कर दी।



 भतीजे ने चाचा की धारदार हथियार से हत्या कर दी


वहीं तीसरा मामला कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के उगरपुर का है जहां पर भतीजे ने चाचा की धारदार हथियार से हत्या कर दी भतीजा चाचा के साथ आए दिन गाली गलौज कर अभद्र भाषा का प्रयोग करता था और जान से मारने की धमकी देता था जिसके चलते आज सुबह उसने गाली गलौज किया गाली गलौज के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि भतीजे ने चाचा की निर्मम हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तीनों घटनाओं पर पुलिस जांच करने में जुट गई।

Tags:    

Similar News