Farrukhabad News: नाली की गंदगी से परेशान लोग, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्यवाही

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद जिले में शहर से मात्र दो किलो मीटर दूर श्याम नगर में विकास की गंगा बह रही है।

Report :  Dilip Katiyar
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-16 09:40 GMT
श्याम नगर की गंदी नाली की हालत-फोटो सोशल मीडिया 

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के  नालियों का पानी सड़क पर आने से कीचड़ भर गया। कृपा देवी के मकान से संतोष के मकान तक गली पूरी तरह टूटी है। वहीं हाता इस्लाम खां के नाले में सिल्ट भरी होने से बारिश में गंदगी सड़क पर बहती है। दोनों मोहल्लों के बाशिदों ने पत्र लिखकर अधिशासी अधिकारी से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

दरसल,श्याम नगर निवासी लोगों ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी से शिकायत की थी कि उनकी गली का निर्माण अभी तक नहीं कराया गया। नालियां चोक हैं। सड़क पर कीचड़ भरने से निकलना मुश्किल हो गया है। बारिश होने पर इस कदर जलभराव होता है कि लोग घंटों घरों में ही कैद रहते हैं।

शिकायत पत्र देने के बाद भी सुनवाई नहीं 

मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ले के लोगों ने बताया कि कई दिन बीतने के बावजूद समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया। महिलाओं व बच्चों को आने-जाने में सर्वाधिक परेशानी होती है। मोहल्ला हाता इस्लाम खां भीकमपुरा निवासी सोनाली सिंह, कप्तान सिंह राजपूत, मोईन खान आदि ने अधिशासी अधिकारी को लिखे पत्र में कहा है कि उनके मोहल्ले के नाले की गहराई करीब साढ़े छह फीट थी। सिल्ट भरने से मात्र तीन फीट गहराई रह गई। इसी वजह से बारिश होने पर मोहल्ले में जलभराव होता है. नाली की गंदगी सड़क पर आने से वह लोग परेशान हैं. नागरिकों ने बताया कि समस्या बताने पर छोटा बुलडोजर भेजकर औपचारिकता पूरी कर दी गई है। 

Tags:    

Similar News